जंगल से लापता युवक का गोली लगा शव बरामद

 

सहारनपुर । रविवार रात से लापता गांव धलापड़ा निवासी युवक का गोली लगा शव जंगल से बरामद हुआ। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपित चार सगे भाइयों के खिलाफ रंजिशन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव धलापड़ा निवासी तालिम (35) पुत्र अमीर हसन रविवार की रात अपनी बाइक से गंगोह के लिए निकला था। देर रात तक भी जब वह घर न लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। सोमवार सुबह तालिम का शव मृत अवस्था में धलापड़ा-ताताहेड़ी मार्ग स्थित एक खेत में पड़ा मिला। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर शव पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस के अनुसार मृतक के सिर व पीठ में गोली लगी हुई थी। मृतक मूल रूप से कैराना के गांव भूरा का रहने वाला बताया गया है। मृतक पिछले काफी समय से गांव धलापड़ा में अपने मामा के यहां रह रहा था।

सीओ अजेय कुमार शर्मा के अनुसार मृतक के पुत्र सुहेब ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया तालिम का अपने ताऊ के लड़कों से 35 बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था तथा आरोपित उनसे रंजिश रखते थे। आरोप है कि रंजिश के चलते ही पूर्व में भी कई बार आरोपितों ने तालिम के साथ झगड़ा कर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया था। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर गांव भूरा निवासी चार सगे भाइयों अफसर, मुकीम, कौसर व हाकिम पुत्रगण जाहिद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा तीन पुत्रियां व एक पुत्र बताए गए है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 
 

Related posts

Top