Saharanpur News: पुलिस के हत्थे चढ़े एथलीट के हमलावर, इतनी सी बात पर मार दी थी गोली!

Saharanpur News: पुलिस के हत्थे चढ़े एथलीट के हमलावर, इतनी सी बात पर मार दी थी गोली!
सहारनपुर में पुलिस द्वारा दबोचे गए हमलावर व जानकारी देेते एसएसपी।

सहारनपुर। कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने अम्बेडकर स्टेडियम में एथलीट को गोली मारकर घायल करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त सफारी गाड़ी व एक पिस्टल बरामद करने में सफलता हासिल कर ली। व्हाट्सएप गु्रप में हुई बहस के चलते आरोपियों ने एथलीट को गोली मारने की घटना को अंजाम दिया था।

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने पुलिस लाईन में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि विगत 6 अगस्त को अम्बेडकर स्टेडियम के अन्दर पार्किंग में एथलीट यश पुंडीर पुत्र देवानन्द निवासी पंत विहार थाना सदर बाजार को सफारी गाड़ी में सवार चार-पांच अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मार दी थी। उन्होंने बताया कि घायल यश पुंडीर से बात करने पर नागल क्षेत्र के बेरी भलस्वा निवासी मोहित राणा पुत्र भोपाल सिंह का नाम सामने आया था। इस सम्बन्ध में थाना सदर बाजार में सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।

उन्होंने बताया कि कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने गश्त के दौरान घंटाघर हनुमान मंदिर के पास से इस घटना में शामिल दो आरोपियों मोहित राणा पुत्र भोपाल व सोहन उर्फ सन्नी पुत्र राकेश प्रधान निवासी बेरी भलस्वा थाना नागल को घटना में प्रयुक्त सफारी गाड़ी यूके-17सी-9757 व एक पिस्टल 32 बोर मय दो जिंदा कारतूस सहित दबोच लिया।

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में दबोचे गए मोहित राणा व सोहन ने उक्त घटना को अपने साथी शेखर पुत्र बोबी, अभय उर्फ ईलू पुत्र भोला, कुलदीप पुत्र श्रीपाल, दुष्यंत पुत्र महीपाल, अंकुर पुत्र किरणपाल निवासीगण बेरी भलस्वा थाना नागल के साथ मिलकर कारित करना स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि दबोचे गए आरोपी व अन्य साथियों ने व्हाट्सएप पर राजपूत समुदाय का गु्रप बना रखा है। इस पर चेटिंग के दौरान पीडि़त यश पुंडीर व आरोपी मोहित राणा के बीच बहस हुई थी। इसके बाद आरोपी मोहित अपने चार-पांच सार्थियों के साथ यश पुंडीर के बारे में जानकारी लेकर स्टेडियम पहुंचा और घटना को अंजाम दिया।

श्री पी ने बताया कि आरोपी मोहित राणा के अन्य साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं जिन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे