ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Sushant Singh Rajput Case: एनसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा इस शख्स को, इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को सप्लाई करता था ड्रग्स

 
sushant_singh_rajputs

नई दिल्ली । बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह रजपूत के निधन के निधन को आज कई महीने बीच चुके हैं। एक के बाद एक कई बड़े नाम इस केस में जुड़ते जा रहे हैं। वहीं अबतक सुशांत केस में जो भी खुलासे हुए वो काफी चौंकाने वाले रहे। महज एक सुसाइड से शुरु हुआ ये केस आज ड्रेग एंगल तक पहुंच गया है। एक्टर के निधन के बाद सामने आए ड्रग कनेक्शन की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है। इस केस में अबतक ड्रग मामले में करीब 30 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। वहीं अब एक ऐसे शख्स की एनसीबी ने रंगे हाथों दबोचा है जो ​कथित तौर पर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को ड्रग्स सप्लाई करता है।

एनसीबी के एक बड़े अधिकारी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए  इस बारे में बताता कि सुशांत सिंह की मौत से जुड़े ड्रग्स  मामले में भी 30 साल आरोपी अब्दुल वाहिद का नाम सामने आया है। वहीं एनसीबी ने अब्दुल वाहिद को बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में आजाद नगर मेट्रो स्टेशन से पकड़ा गया। जहां उसके पास से 650 ग्राम गांजा, कुछ मेफेड्रोन और चरस, 1.75 लाख रुपये और एक कार बरामद की गई।

इसी के साथ ही एनसीबी के अधिकारी का ये भी कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब्दुल वाहिद की गिरफ्तारी एक बड़ी कामयाबी है। वहीं ऐसा माना जा रहा हैं कि इस केस में अब कई बड़े और चौंकाने वाले नामों का खुलासा हो सकता है।

बता दें कि अबतक सुशांत की मौत के मामले में एनसीबी ने एक्टर की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं फिल्हाल रिया जमानत पर हैं। इसके अलावा एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की थी।

 
 

Related posts

Top