यूपी: पंचायत में पथराव, फायरिंग और आगजनी, एक दर्जन लोग घायल, ये था पूरा मामला

 

मेरठ जनपद में ब्रह्मपुरी के सराय देहली गेट में पुराने विवाद को लेकर बैठी पंचायत में मारपीट, पथराव, फायरिंग और आगजनी हो गई। जिसमें दोनों पक्षों के 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सात लोग गिरफ्तार कर लिए हैं।

पुलिस के अनुसार ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र के सराय देहली गेट में फरमान और उसके पड़ोसी शादाब में करीब तीन साल से रास्ते में बग्घी खड़ी करने को लेकर विवाद चल रहा है। दोनों पक्षों के बीच कई बार कहासुनी हो चुकी है। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन होने पर सोमवार सुबह दोनों पक्षों के बीच समझौते के लिए पंचायत बैठी दी। इसी दौरान पंचायत में दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई फरमान और शादाब ने अपने पक्ष के लोगों को फोन करके बुला लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव व फायरिंग हो गई। जिसमें अरशद, जुनैद और शाहरुख को गोली लगना बताया गया जबकि नौ लोग पथराव में घायल हो गए।

इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी रघुराज सिंह का कहना है कि शादाब पक्ष से अरशद, मुसाहिद, हारून, साकिब, परवेज और जुनैद व दूसरे पक्ष से फरमान, रिहान, ईशान, फैजान, रिजवान, आमिर और शाहरुख घायल हुए हैं। दोनों पक्षों के घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर कस्टडी में ले लिया गया। तनाव को देखते सराय देहली गेट में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई।

 
 

Related posts

Top