ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

बिजनौर में चेयरमैन घर में गोकशी पर एसपी सख्‍त, आठ पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

 

बिजनौर। किरतपुर चेयरमैन के घर में गोकशी मिलने के प्रकरण में एसपी ने दो दरोगा समेत आठ पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। शुक्रवार दोपहर थाना किरतपुर, नांगल, व नजीबाबाद पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए के चेयरमैन अब्दुल मन्नान के घेर पर छापेमारी की थी।

छापेमारी के दौरान घर में गोवंश के अवशेष गोकुशी के औजार और 12 जीवित पशु मिले थे। एसपी ने पूरे प्रकरण में सख्‍त रुख अपनाते हुए जांच के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात भी कही है।

इन पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर

पुलिस ने मौके से गोकशी के आरोपित हारून,तारिक, ताजिर, तालिब, आमिर, और शानू को गिरफ्तार किया था। चेयरमैन किरतपुर अब्दुल मन्नान समेत चार आरोपित फरार हो गए थे। इस संबंध में लापरवाही बरतने, कर्तव्य का पालन न करने,अभिसूचना संकलन में विफल रहने के चलते एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने कस्बा इंचार्ज किरतपुर नरेशपाल दारोगा इरशाद अली, सिपाही संदीप, प्रवेश, योगेश, अमित, और पंकज को तत्काल प्रभाव से लाइन हाज़िर कर दिया गया है।

इसकी जांच सीओ को सौंपी गई है। एसपी ने बताया कि जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। उधर, बढ़ापुर थाने में मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने पर एक सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

 
 
Top