महाराष्ट्र: सीएम पद पर अड़ी शिवसेना, सामना में फडणवीस को बताया आउटगोइंग सीएम

महाराष्ट्र: सीएम पद पर अड़ी शिवसेना, सामना में फडणवीस को बताया आउटगोइंग सीएम

मुंबई से दिल्ली तक बड़े नेताओं की मुलाकातों के बावजूद महाराष्ट्र में अभी तक सरकार के गठन पर सस्पेंस बना हुआ है। लगातार बैठकों और मंथन का दौर जारी है। आज जहां भाजपा नेताओं की सीएम फडणवीस के घर पर बैठक हुई वहीं, शिवसेना की तरफ से बयानों का दौर चलता रहा। अबतक का अपडेट- 

मुंबई: राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे एनसीपी और शिवसेना के नेता।
शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने मंगलवार को कहा कि राज्य का अगला मुख्यमंत्री उनकी पार्टी से ही होगा। राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति बदल रही है और न्याय की खातिर लड़ाई में उनकी पार्टी की ही जीत होगी। उन्होंने मुंबई में संवाददाताओं से कहा कि महाराष्ट्र के बारे में फैसला महाराष्ट्र में ही लिया जाएगा, मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा।

शिवसेना के एनसीपी की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाने की खबरों के बीच राउत ने कहा कि शरद पवार राज्य के अगले मुख्यमंत्री नहीं होंगे। मुख्यमंत्री पद के मुद्दे पर भाजपा और शिवसेना के बीच खींचतान के चलते अब तक राज्य में सरकार का गठन नहीं हो पाया है।

राउत ने दुष्यंत कुमार की कविता के जरिए भाजपा पर तंज कसा। राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में कोई प्रदूषण नहीं है। सिर्फ हंगामा खड़ा करना हमारा मकसद नहीं है। राउत ने साफ कहा कि महाराष्ट्र का निर्णय महाराष्ट्र में ही होगा। राउत ने दुष्यंत की कविता शेयर की और लिखा कि सिर्फ सियासी हालात पर हंगामा नहीं कर रहे हैं। हम महाराष्ट्र की सूरत बदलना चाहते हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे