संजय राउत ने नई सरकार को दी शुभकामनाएं, बोले- ऐसी घटनाएं कई बार होती हैं

संजय राउत ने नई सरकार को दी शुभकामनाएं, बोले- ऐसी घटनाएं कई बार होती हैं
  • महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान ( political changes in Maharashtra ) के बीच नई सरकार के गठन पर संजय राउत ( Shiv Sena leader Sanjay Raut  ) ने बड़ा बयान दिया है.

नई दिल्ली:  महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान ( political changes in Maharashtra ) के बीच नई सरकार के गठन पर संजय राउत ( Shiv Sena leader Sanjay Raut  ) ने बड़ा बयान दिया है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हमारे लिए टूट-फूट की बात पुरानी हो गई है। महाराष्ट्र में अब एक नई सरकार आई है। जो गुट बना था उसके साथ भाजपा ने संधि की और गुट के नेता को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया। देश में ऐसी घटनाएं कई बार होती है, ये नई बात नहीं है… नई सरकार को हम शुभकामनाएं देते हैं.

इससे पहले ​संजय राउत ने एक बयान में कहा था कि हां, मैं आज ईडी जा रहा हूं। सभी जानते हैं कि यह पूरी तरह से राजनीतिक है। केंद्रीय एजेंसी ने मुझे तलब किया और मैं एक नागरिक होने के साथ-साथ सांसद भी हूं। इसलिए मैं ईडी के पास जाऊंगा. संजय राउत ने कह कि जब उद्धव ठाकरे की सरकार आई, तो वे पहले दिन से कह रहे थे कि वे उन्हें परेशान करेंगे। लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे। हम इस सरकार को परेशान नहीं करेंगे, उन्हें जनता के लिए काम करना चाहिए.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले कुछ दिनों से जारी सियासी घमासान के बाद शिवसेना के बागी विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार बना ली है. एकनाथ शिंदे को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया गया है, जबकि बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply