सहारनपुर : ट्रेक्टर-ट्रॉली पलटने से हुआ हादसा, एक की मौत, महिला समेत पांच घायल

 

सहारनपुर के बेहट थानाक्षेत्र में बुधवार देर रात ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से उसमें सवार एक एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को कोतवाली पुलिस ने बेहट सीएससी में भर्ती कराया गया है। व्यक्ति की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कोतवाली बेहट क्षेत्र के गांव नहर मलकपुर निवासी महेंद्र की लड़की की चिलकाना थाना क्षेत्र के गांव टोडरपुर में शादी हुई है। बुधवार को उसकी सास की मौत हो गई थी।

महेंद्र परिवार के लोगों और रिश्तेदारों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर लड़की की सास के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए टोडरपुर गया था। रात को वापस लौटते समय गांव के पास ही घूम पर ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरने के बाद पलट गई।
हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार जनेश्वर निवासी गांव ताजपुरा, रामपाल, हरपाल, महेंद्र, कांति पत्नी महेंद्र व ललित पुत्र राजकुमार घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन चौधरी मौके पर पहुंचे और घायलों को बेहट सीएससी लेकर आए।

यहां से जनेश्वर को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिजन जनेश्वर को जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम कराने से इनकार करने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

 
 

Related posts

Top