साध्वी प्रज्ञा ने बिना नाम लिए राहुल गांधी की देशभक्ति पर उठाए सवाल, जीतू पटवारी ने यूं दिया जवाब

 

 

  • बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर साधा निशाना।
  • प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- विदेशी महिला के गर्भ से जन्मा कभी कोई राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता।
  • जीतू पटवारी ने प्रज्ञा पर किया पलटवार- कोई भी देशभक्त आतंकवादी नहीं हो सकता है।

भोपाल
चीन को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में वार-पटलवार का दौर जारी है। अब इसमें मध्यप्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से बीजेपी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी शामिल हो गईं है। रविवार को बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि “विदेशी महिला के गर्भ से जन्मा व्यक्ति राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता है।”


‘विदेशी महिला के गर्भ से जन्मा कभी कोई राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता’
राजधानी भोपाल में आज मीडिया से बात करते हुए सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को अपने गिरेवान में झांककर देखना चाहिए। उनकी पार्टी (कांग्रेस) में न तो बोलने की सभ्यता है, न तो संस्कार है और न ही देशभक्ति है। मैं तो एक ही बात कहूंगी, देशभक्ति आएगी कहां से, जब दो-दो देशों की सदस्यता लिए हुए हैं। प्रज्ञा ठाकुर ने चाणक्य की कही बात का जिक्र करते हुए कहा, “चाणक्य ने कहा था, इस भूमि का पुत्र ही इस देश की रक्षा कर सकता है। विदेशी महिला के गर्भ से जन्मा कभी कोई राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता।”

जीतू पटवारी ने बिना नाम लिए साध्वी प्रज्ञा को दिया जवाब
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के इस बयान पर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने पलटवार किया है। जीतू पटवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कोई भी देशभक्त आतंकवादी नहीं हो सकता है। कोई गोडसे भक्त देश भक्त नहीं हो सकता है! जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी।”

बता दें, सांसद प्रज्ञा ठाकुर अपने विवादास्पद बयानों के लिए हमेशा चर्चाओं में रहती आई हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान और फिर संसद में उन्होंने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताया था।

 
 

Related posts

Top