पढ़िए, लालू यादव का रोचक ट्वीट जिसमें जनता नीतीश और सुशील मोदी से पूछ रही ‘और कितना मौका’

पढ़िए, लालू यादव का रोचक ट्वीट जिसमें जनता नीतीश और सुशील मोदी से पूछ रही ‘और कितना मौका’

पटना । बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से नीतीश कुमार पर तंज कसा है। उन्‍होंने बिहार चुनाव को लेकर नीतीश कुमार को मुख्‍य-मौका मंत्री कहा है। इसके साथ ही उन्‍होंने भाजपा के नेता सुशील मोदी को भी अपने निशाने पर लिया है। उन्‍होंने मोदी को उप मुख्‍य-धोखा मंत्री जी कहते हुए तंज कसा है। बता दें कि चुनाव को लेकर सभी पार्टियों में आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर चल रहा है। उन्‍होंने आगे कहा है कि इन्‍हें अब बहुत मिल चुका है। आपने धोखा दिया है।

यह है लालू प्रसाद का ट्वीट

मुख्य-मौक़ा मंत्री जी और उप मुख्य-धोखा मंत्री जी,

जनता ने बहुत दिया आपको मौका

और आप ने दिया जनता को धोखा

लालू के ट्विटर हैंडल से कार्टून हुआ पोस्ट

बता दें कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद फिलहाल चारा घोटाला के मामले में रांची के जेल में सजा काट रहे हैं, हालांकि अपने ट्विटर हैंडल से लगातार अपने विराधियों को निशाने पर ले रहे हैं। लालू के ट्विटर हैंडल से एक कार्टून भी पोस्ट किया गया है, जिसमें नीतीश, सुशील मोदी को मौका मांगते दिखाया गया है, जबकि जनता उनसे कितना मौका देने की बात कह रही है।

गरीब को मार दिया, अमीर को अमीर बना दिया

इसके पहले भी लालू ट्वीट कर हमला कर चुके हैं। एक दिन पहले उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, नोट बंद किया। बालू बंद किया। बिना सोचे देश बंद किया। रोजी-रोटी कारखाना बंद किया। छोटे व्यापारियों का गला घोंट दिया। गरीब मज़दूर किसान की दिहाड़ी बंद की। गरीब को इन्होंने मार दिया लेकिन अमीर को और अमीर बना दिया। डबल इंजन सरकार में क्या मिला? सोचो और समझो।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे