करोड़ों के मादक पदार्थ के साथ पकड़े गए राकेश जैन को भेजा जेल, पत्नी की तलाश में दबिश जारी

करोड़ों के मादक पदार्थ के साथ पकड़े गए राकेश जैन को भेजा जेल, पत्नी की तलाश में दबिश जारी

मेरठ में करोड़ों के मादक पदार्थ के साथ पकड़े गए श्रद्घापुरी कंकरखेड़ा निवासी राकेश जैन को शनिवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। वहीं राकेश जैन की पत्नी और मुख्य आरोपी गुड्डी जैन की तलाश में केंद्रीय वस्तु एवं सेवाकर (सीजीएसटी) ने कई स्थानों पर दबिश दी। लेकिन गुड्डी हत्थे नहीं चढ़ी। सीजीएसटी ने मादक पदार्थ के सैंपल केंद्रीय लैब भेजे हैं।

सीजीएसटी के उपायुक्त चंदन कुमार और अधीक्षक संजय मीना ने शुक्रवार को कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी में छापा मारकर मादक पदार्थ बरामद किया किया था। करीब छह घंटे तक मकान को खंगालकर मकान मालिक राकेश जैन और दो खरीददार भी पकड़े थे। सीजीएसटी के अधीक्षक संजय मीना के अनुसार राकेश जैन समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया। शुक्रवार रात तीन बजे तक राकेश जैन से पूछताछ की गई। जिसके बाद मेडिकल थाने में आरोपी राकेश को दाखिल किया गया। लेकिन शनिवार को सीजीएसटी की टीम आरोपी को थाना पुलिस से ले आई। जिसके बाद कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने राकेश को जेल भेज दिया।

राकेश जैन की पत्नी गुड्डी जैन और एक अन्य युवक काले रंग का बैग लेकर फरार हो गए थे। टीम को मौके से करीब चार किलो गांजा व दो डिब्बों में एक-एक किलो सफेद पाउडर बरामद किया। प्रथम दृष्टया पाउडर में हेरोइन या कोकीन हो सकती है। दो किलो हेरोइन की कीमत करीब पौने तीन करोड़ बताई गई। यदि कोकीन निकला तो इसकी कीमत दोगुना बढ़ जाएगी। पुणे में एक महाराज की गिरफ्तारी के बाद मेरठ में गुड्डी जैन का नाम मादक पदार्थ तस्करी में आया था। गुड्डी जैन मुखर्जी नगर में रहकर प्रमुख प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले अभ्यर्थी और अन्य युवाओं को मादक  पदार्थ सप्लाई करती है। टीम का कहना है कि मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, हरिद्वार, देहरादून समेत कई जगह ड्रग्स सप्लाई की जानकारी है। गुड्डी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें लगा दी गई हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे