ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

गांधी जयंती पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर वार, बोले- मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा

 

नई दिल्ली   कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने गुरुवार को गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात के लिए हाथरस जाने से रोक दिया और हिरासत में ले लिया, साथ ही दोनों पर एफआईआर भी दर्ज की गई। राहुल गांधी ने गुरुवार को हुए बर्ताव पर शुक्रवार यानि 2 अक्तूबर को महात्मा गांधी की जयंती पर ट्वीट किया और केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने बापू की कही एक बात को ट्वीट किया, ‘मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा… मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं’ गांधी जयंती की शुभकामनाएं #GandhiJayanti.

इससे पहले गुरुवार को हाथकस में पीड़िता के परिवार से मिलने से रोके जाने पर भी राहुल ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज का यह आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इतना नहीं डरना चाहिए। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के काफिले को ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने रोक लिया। उसके बाद वे पैदल ही हाथरस के लिए निकल गए।

जब पुलिस ने राहुल को रोकने की कोशिश की तो भीड़ पुलिस से उलझ गई, इस दौरान राहुल गांधी नीचे गिर पड़े। राहुल गांधी के नीचे गिरने पर राजनीति शुरू हो गई और कांग्रेस ने पुलिस पर कांग्रेस नेता के साथ गलत बर्ताव का आरोप लगाया। पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए राहुल और प्रियंका को हिरासत में ले लिया। हालांकि, कुछ देर बाद पुलिस दोनों नेताओं को दिल्ली बॉर्डर पर छोड़ आई। कांग्रेस नेताओं पर धारा 144 का उल्लंघन करने तथा महामारी के दौरान आम लोगों का जीवन संकट में डालने के आरोप में आईपीसी की धारा 188, और धारा 269, 270 के तहत दर्ज कराया गया है।

 
 

Related posts

Top