पुलिस ने नाजायज स्मैक के साथ पकड़े दो नशा तस्कर

पुलिस ने नाजायज स्मैक के साथ पकड़े दो नशा तस्कर
  • सहारनपुर में थाना सरसावा पुलिस द्वारा दबोचे गए नशा तस्कर।

सरसावा। थाना सरसावा पुलिस ने दो शातिर नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध स्मैक व तस्करी में प्रयोग की जाने वाली कार बरामद करने में सफलता हासिल कर ली।

जनपद पुलिस द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताड़ा के निर्देश पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार राय व उपनिरीक्षक बिजेंद्र सिंह रावल के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान दो शातिर नशा तस्करों रजत पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी ग्राम रामपुर थाना बिलासपुर जिला यमुनानगर हरियाणा व मनीष पुत्र अचल सिंह निवासी रामनगर वर्क्सशॉप जगाधरी यमुनानगर हरियाणा को ग्राम कुतुबपुर से अपलाना की ओर जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 102.5 ग्राम नाजायज स्मैक बरामद कर ली।

थाना प्रभारी श्री राय ने बताया कि दबोचे गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि हम लोग अनपढ़ हैं तथा नशा करने के आदी हैं। हम अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए स्मैक को मारूति कार नम्बर एचआर- 71एफ-6600 में घूम-घूम कर मांग के अनुसार फुटकर में ग्राहकों को बेचते हैं। इससे हमें काफी मुनाफा होता है जिसे हम आपस में बांट लेते हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट की धारा-8/21/29/60 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे