एसएसपी के निर्देश पर हरकत में आई पुलिस, दिया कार्रवाई को अंजाम

एसएसपी के निर्देश पर हरकत में आई पुलिस, दिया कार्रवाई को अंजाम
  • सहारनपुर में रामपुर मनिहारान कोतवाली में गुहार लगाते ग्रामीण।

रामपुर मनिहारान। थाना बडग़ांव क्षेत्रांतर्गत गांव अम्बेहटा चांद निवासी मोनू की हत्या के मामले में उसकी पत्नी की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताड़ा के निर्देश पर रामपुर मनिहारान कोतवाली पुलिस ने आखिरकार पीडि़ता की सुध ले ही ली।

गौरतलब है कि थाना बडग़ांव क्षेत्रांतर्गत गांव अम्बेहटा चांद निवासी मोनू को गांव का ही उसका साथी अविनाश पुत्र तेलू 17 मार्च को घर से बुलाकर ले गया था जिसका शव कोतवाली रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव चकवाली रोड स्थित म्हाड़ी के पास पड़ी मिली थी। इस मामले में रामपुर मनिहारान कोतवाली पुलिस ने सड़क दुर्घटना का मामला मानते हुए मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले में मृतक की पत्नी नेहा ने रामपुर मनिहारान कोतवाली में तहरीर सौंपकर आरोप लगाया था कि उसके पति मोनू को बुलाकर ले जाने वाला उसका साथी अविनाश उस पर बुरी नजर रखता था जिस कारण अविनाश ने ही उसके पति मोनू की हत्या की है। इस पवर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी जिस कारण नेहा ने विगत दिवस वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताड़ा को प्रार्थना पत्र सौंपकर आरोपी अविनाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की थी। इस पर एसएसपी ने कोतवाली रामपुर मनिहारान पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। आज नेहा ने ग्रामीणों के कोतवाली रामपुर मनिहारान पहुंचकर तहरीर दी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे