पुलिस ने दो शराब तस्करों समेत तीन आरोपी किए गिरफ्तार

पुलिस ने दो शराब तस्करों समेत तीन आरोपी किए गिरफ्तार
  • सहारनपुर में सरसावा पुलिस द्वारा पकड़ा गया शराब तस्कर व बरामद अवैध शराब।

सरसावा। थाना सरसावा पुलिस ने दो शराब तस्करों समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध शराब बरामद कर ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताड़ा के निर्देश पर जनपद पुलिस द्वारा वारंटी, वांछित एवं अन्य अपराधों में संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना सरसावा पुलिस ने थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार व उपनिरीक्षक चंद्रपाल सिंह के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान एक शराब तस्कर सद्दाम पुत्र असलम निवासी ग्राम सरूरपुर गाड़ा थाना सरसावा को पिलखनी ओवरब्रिज कस्बा सरसावा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 12 बोतल देशी शराब हरियाणा मार्का बरामद कर ली।

थाना प्रभारी ने बताया कि दबोचे गए आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि मैं कम पढ़ा-लिखा हूं तथा नशा करने का आदी हूं। मैं हरियाणा राज्य से सस्ते दामों पर शराब लाकर यहां महंगे दामों में बेचता हूं जिससे मुझे अच्छा मुनाफा हो जाता है। इसी थाना पुलिस ने थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार व उपनिरीक्षक देवेश कुमार के नेतृत्व में चैकिंग के ौरान आरोपी दुष्यंत उर्फ गोल्डी पुत्र शिवबालक निवासी ग्राम रायपुर थाना सरसावा को रायपुर रोड तेलीपुरा के पास से दबोच लिया। पुलिस ने दबोचे गए आरोपी के कब्जे से 12 बोतल देशी शराब हरियाणा मार्का व मोटरसाइकिल बरामद कर ली। इसके अलावा थाना सरसावा पुलिस ने जान से मारने की नीयत से फायर करने वाले एक आरोपी को पकड़ लिया।

थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि वादी नौशाद अली पुत्र इस्लाक निवासी ग्राम इस्माइलपुर थाना सरसावा में आज तहरीर देकर बताया था कि गयूर पुत्र कय्यूम निवासी ग्राम समसपुर थाना सरसावा ने उसके पुत्र को जान से मारने की नीयत से फायर की है। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार व उपनिरीक्षक देवेश कुमार के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी गय्यूर पुत्र कय्यूम निवासी ग्राम समसपुर थाना सरसावा को कुतुबपुर से रायपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान दबोचे गए आरोपी गय्यूर ने बताया कि महफूज के साथ मेरा पुराना विवाद चल रहा है। महफूज आज मुझे बस अड्डे पर खड़ा मिला जिस पर मैं जान से मारने की नीयत से फायर करके फरार हो गया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को वांछित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे