बाबा साहब के सपनों को पूरा कर रहे हैं पीएम मोदी: राघव

बाबा साहब के सपनों को पूरा कर रहे हैं पीएम मोदी: राघव
  • सहारनपुर में भाजपा में शामिल होने वालों के साथ भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा।

सहारनपुर। भारतीय जनता पार्टी के सहारनपुर लोकसभा प्रत्याशी राघव लखन पाल शर्मा ने बसपा नेता के साथियों सहित भाजपा में शामिल होने पर उनका स्वागत करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी का तीसरी बार पीएम बनना तो तय है और उसमें सहारनपुर का प्रतिनिधित्व तय कराने के लिए विभिन्न दलों के नेता एवं कार्यकर्ता भाजपा से जुड़ रहे है।

आज जनसंपर्क अभियान की श्रृंखला में देहात विधानसभा के गांव टोपरी मंडल केबग्राम भाऊपुर में ग्रामीणों से आत्मीय संवाद किया जहां जनसंपर्क के दौरान यह एहसास हुआ एक-एक जन पुन: भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। इसी श्रंखला में बहुजन समाज पार्टी के युवा नेता म सुधीर कुमार ने अपने समस्त साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन दिया। इस अवसर पर जहां जहां राघव लखनपाल शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि वर्ष 2007 में जबकि जनपद सहारनपुर से वह अकेले विधायक थे और बसपा के पांच विधायक थे तब प्राय: बसपा विधायक उन्हें भी बसपा में आने के लिए आमंत्रित करते थे लेकिन तब भी यही कहा करता था कि आज नहीं तो कल वे सभी भाजपा में आएंगे और अधिकांश साथी बसपा से भाजपा में आ चुके हैं। जबकि कुछ आकर चले गए है और पुन: वापसी की तैयारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बाबा साहब डॉक्टर भीम राव अंबेडकर जी का भारत को लेकर जो सपना था उसे पूरा करने का काम देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा करने का काम कर रहे हैं और अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को मुख्यधारा में लाने और उसके उन्नयन के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि जब मतगणना के बाद तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी जीतकर पीएम बनेंगे तो सहारनपुर का प्रतिनिधित्व भी उसमें होना चाहिए ताकि विकास को और गति दी जा सके। उन्होंने कहा कि विश्विद्यालय की स्थापना हो या रेलवे के दोहरी कारण, स्मार्ट सिटी में सहारनपुर को शामिल कराने सहित अन्य योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए दिल्ली में रहना पड़ा है तभी ये संभव हो पाया है।

उन्होंने क्षेत्रवासियो की मांग को पूरा करने की घोषणा करने में चुनाव अचार संहिता के बाधक होने का उल्लेख करते हुए कहा कि वह घोषणा करने में वर्तमान में भले हिवसमर्थ हो लेकिन जनता की मांग को पूरा कराने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि अंडर पास तो बन नही सकता है, पुल बनवाने का कार्य इसी वर्ष में शुरू कराने के लिए वह हर सम्भव प्रयास करूंगा। उनसे पहले पूर्व विधायक जगपाल सिंह ने कहा कि वर्तमान में भाजपा का कोई विकल्प नही है और ये तभी सम्भव हो पाया जबकि भाजपा ने पंचवर्षीय योजनाओं में अपने कार्यों को पूरा करते हुए जनता को सीधा लाभ पहुंचाने का काम किया है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता सुखबीर सिंह ने की तथा कार्यक्रम में पूर्व विधायक जगपाल सिंह, मंडल अध्यक्ष स्वराज सैनी, विश्वदयाल छोटन, जयराम गौतम, नईम प्रधान, पार्षद सुधीर पंवार, शाकुन्तल बहन, वीरसेन अकरम, हुकुम सिंह, पूर्व प्रधान जमशेद, इरशाद, अब्दुल खालिद, अजय कुमार, पिंटू, मयंक,जिल्फां, हाजी मतलूब, अंकित सहित काफी संख्या में ग्रामीण एवम भाजपा समर्थक शामिल हुए एवं मंडल के समस्त पदाधिकारी मौजूद रहे। भाजपा प्रत्याशी यहां गांव मेघ छप्पर, इस्माइलपुर, नलहेड़ा बक्काल, चकादमपुर, दाबकी गुर्जर, दुमकडी, दतौली रांगड़ आदि में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे और क्षेत्रीय पदाधिकारियों की गरिमामयी उपस्थिति में काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे जिन्होंने राघव लखनपाल शर्मा को पुन: संसद में भेजने के लिए हाथ उठाकर संकल्प भी दोहराया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे