एक दिन और तीन कत्ल, नशेड़ी पिता ने की बेटे की पीटकर हत्या, संदिग्ध हालात में कमरे में मृत मिली महिला

 

परतापुर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात नशेबाज पिता ने मामूली विवाद के बाद घर में सो रहे बेटे की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता से सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

ब्रिजविहार कॉलोनी निवासी दयाराम मजदूरी करता है। उनकी पत्नी दिनेश के मुताबिक, दयाराम नशे का आदी है। रविवार को वह दो बेटियों और एक बेटे के साथ अपनी बहन के घर हापुड़ के हैजा गांव गई थी। घर पर दयाराम और 19 वर्षीय बेटा ललित थे। एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह ने बताया कि रात में दयाराम और ललित के बीच किसी बात पर विवाद हो गया।
इससे गुस्साए दयाराम ने ललित के सोने के बाद उसकी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी खून से सने कपड़े और डंडे को छिपाकर घर में सो गया। सुबह दिनेश घर वापस लौटी तो बेटे का लहूलुहान शव देखकर चीख पड़ी। सूचना पर थाना पुलिस के साथ एसपी सिटी और फॉरेंसिक टीम भी पहुंची।

पुलिस की पूछताछ में पहले तो दयाराम ने पुलिस को भटकाने का प्रयास किया। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर खून से सने उसके कपड़े और हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कमरे में मृत मिली महिला, मायके पक्ष ने किया हंगामा
जानीखुर्द गांव खानपुर में सोमवार को एक विवाहिता अपने कमरे में मृत मिली। विवाहिता के परिजनों ने सुसराल वालों पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया। गांव निवासी इरशाद का विवाह करीब 15 साल पहले दत्तनगर निवासी शब्बो (35) से हुआ था। सोमवार सुबह शब्बो अपने कमरे में मृत मिली। सूचना पर सुसराल पहुंचे मायके वालों ने हंगामा किया।

उन्होंने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया। बाद में पुलिस पहुंचने पर दोनों पक्ष समझौते के लिए तैयार हो गए। कार्यवाहक थाना प्रभारी केपी सिंह के बताया कि दोनों पक्षों ने कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया। इसके बाद शव उन्हें सौंप दिया गया।

संदिग्ध हालात में पानी की टंकी से गिरकर मौत
परतापुर परतापुर थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर पानी की टंकी के पास शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस का अनुमान है कि व्यक्ति की टंकी के ऊपर से गिरने से मौत हुई है। फिलहाल उसकी शनाख्त की जा रही है। सोमवार दोपहर शताब्दीनगर में पशु चरा रहे कुछ ग्रामीणों ने पानी की टंकी के पास एक व्यक्ति का लहूलुहान शव देखा।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची। सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष थी। ऊंचाई से गिरने के कारण उसके शरीर की कई हड्डियां भी टूट गई थीं। शव के दाहिने हाथ पर मुकेश नाम गुदा है। हालांकि क्षेत्र में किसी ने उसकी शनाख्त नहीं की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने आशंका जताई कि हो सकता है व्यक्ति ने टंकी से कूदकर आत्महत्या की है। मामले की जांच की जा रही है।

 

 
 

Related posts

Top