मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट में शिफ्ट किया गया

मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट में शिफ्ट किया गया
  • मुलायम सिंह यादव की कल रात तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में स्थानांतरित कर दिया गया। समाजवादी दिग्गज का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज चल रहा है।

New Delhi : समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में क्रिटिकल केयर यूनिट में स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

अस्पताल ने एक बयान में कहा, “श्री मुलायम सिंह यादव वर्तमान में मेदांता अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती हैं और डॉक्टरों की एक विशेष टीम उनका इलाज कर रही है।”

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की कल रात तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में स्थानांतरित कर दिया गया था। समाजवादी दिग्गज का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज चल रहा है। समाजवादी पार्टी ने एक ट्वीट में कहा था कि नेता की स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। उनके बेटे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव गुरुग्राम अस्पताल पहुंचे जहां उनके बीमार पिता भर्ती हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कथित तौर पर अखिलेश से बात की और मुलायम सिंह यादव की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में जानकारी ली। उन्होंने इलाज में हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने मुलायम सिंह यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

मुलायम सिंह यादव ने तीन बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और केंद्रीय रक्षा मंत्री के रूप में भी कार्य किया है। वह दस बार और सात बार लोकसभा सांसद के रूप में यूपी विधान सभा के लिए चुने गए हैं। वह वर्तमान में लोकसभा में मैनपुरी से मौजूदा सांसद हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे