जम्मू और राजौरी में मोबाइल नेट सेवा अस्थायी रूप से बंद

जम्मू और राजौरी में मोबाइल नेट सेवा अस्थायी रूप से बंद
  • एक बयान में, प्रशासन ने कहा कि सेवाओं को इस चिंता में निलंबित किया जा रहा है कि इसका “राष्ट्र-विरोधी तत्वों द्वारा दुरुपयोग किया जा सकता है, जिससे सार्वजनिक व्यवस्था में गिरावट हो सकती है”। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह केंद्र शासित प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

New Delhi : जम्मू और कश्मीर प्रशासन ने जम्मू और राजौरी जिलों में मोबाइल डेटा सेवाओं को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर केंद्र शासित प्रदेश में हैं।

शाह ने रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों पर स्थित प्रसिद्ध माता वैष्णो देवी मंदिर का दौरा किया और पूजा-अर्चना की। वह दरगाह से निकलने के बाद एक जनसभा को संबोधित करने के लिए सीमावर्ती जिले राजौरी जाने वाले हैं।

अधिकारियों ने बताया कि गृह मंत्री के दौरे के मद्देनजर मंदिर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

इस बीच, महानिदेशक (कारागार) हेमंत के लोहिया की उनके आवास पर हत्या के बाद से क्षेत्र में तनाव है। एक बयान में, प्रशासन ने कहा कि सेवाओं को “राष्ट्र विरोधी तत्वों द्वारा दुरुपयोग किए जाने की संभावना पर निलंबित किया जा रहा है, जिससे सार्वजनिक व्यवस्था में गिरावट हो सकती है”। निलंबन आदेश मंगलवार शाम सात बजे तक प्रभावी रहेगा।

इससे पहले एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा कि लोहिया की हत्या को लेकर कुछ अपुष्ट खबरें फैलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा, “सभी को सलाह दी जाती है कि कृपया आधिकारिक बयान पर कायम रहें जो जांच पर आधारित है।”

इस बीच, डीजीपी दिलबाग सिंह, जिन्होंने पहले मौत को “बेहद दुर्भाग्यपूर्ण” बताया था, लोहिया के आवास पर पहुंच गए हैं जहां वह कल रात मृत पाए गए थे।

मामले के मुख्य संदिग्ध 23 वर्षीय घरेलू सहायिका यासिर अहमद की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply
  1. I’m still learning from you, but I’m improving myself. I definitely liked reading all that is written on your website.Keep the stories coming. I loved it!

    http:/www.marizonilogert.com

Comments are closed.