MI vs GT: राशिद खान की तूफानी पारी गई बेकार, मुंबई ने गुजरात को अपने घर में दी मात

MI vs GT: राशिद खान की तूफानी पारी गई बेकार, मुंबई ने गुजरात को अपने घर में दी मात

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 में आज (12 मई) गुजरात टाइटंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने 27 रनों से जीत हासिल की. गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते उतरी मुंबई इंडियंस ने सूर्याकुमार यादव की शानदार शतक की बदौलत अपने 20 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 205 रनों का स्कोर खड़ा किया है. जवाब में गुजरात 8 विकेट गंवाकर 191 रन ही बना सकी. गुजरात के लिए राशिद खान ने सबसे ज्यादा 32 गेंदों में नाबाद 79 रनों की पारी खेली. वहीं मुंबई के लिए आकाश मेघवाल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. जबकि पीयूष चावला और कार्तिकेय ने 2-2 विकेट झटके. वहीं बेहरनडॉर्फ के खाते में 1 विकेट गया.

206 रनों की पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस का बेहद की खराब शुरुआत रही. गुजरात को पहला झटका ऋद्धिमान साहा के रूप में लगा. वह सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हुए. साहा को आकाश मेघवाल ने अपना शिकार बनाया. बेहरनडॉर्फ ने गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के रूप में दूसरा झटका दिया. हार्दिक 4 रन बनाकर आउट हुए. आकाश मेघवाल ने गुजरात टाइटंस को तीसरा बड़ा झटका दिया. शुभमन गिल 9 गेंदों में 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

गुजरात टाइटंस को चौथा झटका विजय शंकर के रूप में लगा. शंकर 14 गेंदों में 29 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें पीयूष चावला ने चलता किया. गुजरात टाइटंस का पांचवां विकेट अभिनव मनोहर के रूप में गिरा. उन्हें कार्तिकेय ने अपना शिकार बनाया. मनोहर 2 रन बनाकर आउट हुए. डेविड मिलर 26 गेंदों में 41 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें आकाश ने चलता किया.

पहले बल्लेबाजी करते उतरी मुंबई इंडियंस ने सूर्याकुमार यादव की शानदार शतक की बदौलत अपने 20 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 205 रनों का स्कोर खड़ा किया है. सूर्या ने 49 गेंदों में 103 रनों की नाबाद पारी खेली. गुजरात के लिए 30 रन देकर सबसे ज्यादा 4 विकेट विकेट राशिद खान ने लिए. वहीं मोहम्मद शमी के खाते में 1 विकेट गया.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे