‘औरंगजेब से भी बदतर…’, माधवी लता ने औवैसी पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- AIMIM नेता दे रहे मुसलमानों को दो बेडरूम का फ्लैट

‘औरंगजेब से भी बदतर…’, माधवी लता ने औवैसी पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- AIMIM नेता दे रहे मुसलमानों को दो बेडरूम का फ्लैट

हैदराबाद। लोकसभा चुनाव 2024 में हैदराबाद सीट से असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भाजपा नेता माधवी लता चुनाव लड़ने वाली हैं। चुनाव प्रचार के दौरान वो खुलकर असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साध रही हैं। इसी बीच माधवी लता ने मंगलवार (26 मार्च) को राज्य में रेवंत रेड्डी सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए।

मुस्लमानों को दो बेडरूम का फ्लैट दिए गए: माधवी लता

माधवी लता ने कहा,”ओवैसी सिर्फ मुस्लमानों को दो बेडरूम का फ्लैट दे रहे हैं। वो भी सिर्फ बाहर से आने वाले मुस्लिमों को फ्लैट दिया जा रहा है। पता नहीं ये बांग्लादेश से आए पाकिस्तान से आए। भगवान जाने ये लोग कहां से आए हैं। अभी मैं पूरी सच्चाई बाहर निकालूंगी।” उन्होंने आगे कहा कि मैं चाहूंगी कि राज्य सरकार इस मामले की जांच करे।

पुलिस ने महिलाओं पर किए लाठीचार्ज: माधवी लता

माधवी लता ने 25 मार्च को कथित तौर पर पुलिस द्वारा महिलाओं पर किए गए लाठीचार्ज का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने महिलाओं के साथ मारपीट की। लाठीचार्ज की घटना की जानकारी मिलते ही महिला मोर्चा की अध्यक्ष शिल्पा रेड्डी लाठीचार्ज का विरोध करने पहुंची।

वंचित महिलाओं पर पुलिस के कथित लाठीचार्ज की घटना पर माधवी लता ने सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि पुलिस एससी/ एसटी महिलाओं पर अत्याचार कर सकती है। हम उनके आंसू भी नहीं पूंछ सकते हैं? क्या यही लोकतंत्र है ? यह कोई लोकतंत्र नहीं है। यह ब्रिटिश शासन से भी बदतर है, औरंगजेब शासन से भी बदतर है।

 

राज्य सरकार और औवैसी मिले हुए: भाजपा नेता

माधवी लता ने आगे कहा,”ऐसा लगता है कि यहां दोनों (राज्य सरकार और औवैसी) एक-दूसरे से मिल गए हैं। यह ‘रजाकार’ शासन है, हमें इससे आजादी चाहिए। इस मामले पर मुख्यमंत्री को इस पर प्रतिक्रिया देनी चाहिए और तुरंत पुलिस पर कार्रवाई करनी चाहिए जिन्होंने वहां महिलाओं के साथ मारपीट की है।”

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे