नई दिल्ली। टेलीविजन धारावाहिक ‘देवों के देव महादेव’ से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता मोहित रैना इस समय काफी चर्चा में आ गए हैं। मोहित ने हाल ही में अभिनेत्री सारा शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। ये सभी लोग मिलकर मोहित के खिलाफ दावा कर रहे थे कि मोहित की जान को खतरा है। जिसके चलते ये मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल सारा शर्मा ने अपने साथियों परवीन शर्मा, आशिव शर्मा और मितिलेश तिवारी के साथ मिलकर मोहित रैना को लेकर सोशल मीडिया पर मोहित बचाओ अभियान चला रहे थे। इन सभी के मिताबिक मोहित की जान को खतरा था। इस अभियान में ये लोग बता रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही मोहित रैना की भी मौत हो सकती है। लेकिन इन सभी दावों का खंडन करते हुए मोहित और उनका परिवार अब सामने आया है और उन्होंने बताया है कि मोहित बिलकुल ठीक हैं।

इस घटना के बाद मोहित बोरीवली कोर्ट पहुंचे। जहां से संबंधित पुलिस को मोहित का जवाब दर्ज करने और जांच करने के निर्देश दिए गए। शिकायत के मुताबिक गोरेगांव पुलिस ने मोहित का जवाब रिकॉर्ड कर सारा शर्मा और उनके अन्य साथियों के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने, पुलिस को झूठी सूचना देने, धमकी देने और फिरौती मांगने का मामला दर्ज कर लिया है।

मोहित रैना ने इस मामले पर अपना एक आधिकारिक बयान भी जारी कर दिया है। मोहित ने कहा कि, ‘मैं इस बात की पुष्टि करता हूं कि मैं कानूनी लड़ाई के बीच हूं। इस मामले में मैंने एक FIR और केस दर्ज कर दी है। हालांकि इस समय बॉम्बे हाई कोर्ट के सामने मामला होने की वजह से मैं इसकी डिटेल नहीं दे सकता हूं। मैं आपके सपोर्ट और धैर्य के लिए आपने धन्यवाद करता हूं।’