केसरिया युवा वाहिनी के प्रतिनिधिमंडल ने सौंपा ज्ञापन

केसरिया युवा वाहिनी के प्रतिनिधिमंडल ने सौंपा ज्ञापन
  • सहारनपुर में मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपते केसरिया युवा वाहिनी के प्रतिनिधि।

सहारनपुर [24CN]। केसरिया युवा वाहिनी के प्रतिनिधिमंडल ने रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक व पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी के विरोध में मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपकर आरोपी विधायक के खिलाफ कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की।

केसरिया वाहिनी के संस्थापक अभय चौधरी के निर्देशानुसार केसरिया युवा वाहिनी के पदाधिकारी महानगर अध्यक्ष सचिन कुमार के नेतृत्व में एकत्र होकर दिल्ली रोड स्थित मंडलायुक्त कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने मंडलायुक्त लोकेश एम को सौंपे ज्ञापन में बताया कि बीते दिनों रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक व पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया गया है जो निंदनीय है। उन्होंने आरोपी विधायक के खिलाफ कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की।

उन्होंने कहा कि यदि आरोपी विधायक के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो केसरिया युवा वाहिनी के कार्यकर्ता सहारनपुर में चक्का जाम करने को बाध्य होंगे। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश सचिव श्रीमती निशा जैन, क्षेत्रीय अध्यक्ष दीपक टांक, जिलाध्यक्ष श्रीमती मोनिका, महानगर अध्यक्ष सचिन कुमार, महानगर प्रभारी आनंद कुमार, दीपक जैन, लाखन सैनी आदि शामिल रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply