ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

सिकिक्म को अलग राज्य बताने पर केजरीवाल का बड़ा एक्शन, अधिकारी सस्पेंड

 

नई दिल्लीः दिल्ली सरकार द्वारा अखबार में दिए गए एक विज्ञापन विवादों में आ गया है, जिसके बाद केजरीवाल सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। उन्होंने उपराज्यपाल अनिल बैजल की नाराजगी के बाद यह फैसला लिया। केजरीवाल ने ट्वीट कर रहा कि सिक्किम भारत का अभिन्न हिस्सा है। ऐसी गलती बर्दाश्त नहीं की जाएगी। विज्ञापन वापस ले लिया गया है और संबंधित अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।
PunjabKesari
उपराज्यपाल अनिल बैजल ने ट्वीट कर कहा, “नागरिक सुरक्षा निदेशालय के एक वरिष्ठ अधिकारी को विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। यह विज्ञापन सिक्किम को कुछ पड़ोसी देशों के सामान गलत संदर्भ देकर भारत की क्षेत्रीय अखंडता का अपमान करता है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे घोर दुराचार के लिए जीरो टॉलरेंस! आपत्तिजनक विज्ञापन को तुरंत वापस लेने के लिए तुरंत निर्देश भी दिया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि दिल्ली सरकार द्वारा सिविल डिफेंस कोर में स्वयंसेवक के तौर पर भर्ती को लेकर दिया गया है। विज्ञापन में आवेदन के लिए पात्रता की एक शर्त में लिखा गया है कि आवेदनकर्ता भारत का नागरिक हो या भूटान, नेपाल या सिक्किम की प्रजा हो तथा दिल्ली का निवासी हो। पात्रता की शर्तों में आवेदक का कम से कम 18 साल का होना, शारिरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ होना और कम से कम प्राथमिक शिक्षा प्राप्त होना शामिल हैं। साथ ही पुरूष या महिला, कोई भी आवेदन कर सकता है।
PunjabKesari

 
 

Related posts

Top