नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वह बहुत बार विवादों में भी आ चुकी हैं। कंगना रनोट अब ट्विटर से दूर हैं, लेकिन जब वह ट्विटर पर थीं तो उन्हें बहुत बार लोगों की आलोचना और विवादों को सामना करना पड़ा था। अब कंगना रनोट ने खुलासा किया है कि जब वह ट्विटर पर थीं तो हर दिन उनके खिलाफ कम से कम 200 एफआईआर दर्ज होती थीं।

यह खुलासा खुद दिग्गज अभिनेत्री ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में किया है। हाल ही में कंगना रनोट द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं। यहां उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। द कपिल शर्मा शो में कंगना रनोट ने अपने विवादों को लेकर भी बातें की हैं। उन्होंने खुद के ट्विटर पर बैन होने के बारे में भी बताया। दरअसल अपने शो में कपिल शर्मा ने कंगना रनोट को उनका एक पुराना वीडियो दिखाया।

कंगना रनोट का यह वीडियो कपिल शर्मा के उस शो का था जब वह रंगून फिल्म के प्रोमोशन के लिए आई थीं। इस वीडियो में कंगना रनोट ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम को लेकर अपने विचार रखे थे। उस वीडियो को देखने के बाद अब कंगना रनोट ने द कपिल शर्मा शो में कहा, ‘जब कोरोना वायरस नहीं था तो मैं बहुत बिजी थी और जब लॉकडाउन लगा तो ट्विटर पर मैं आई और लॉकडाउन जैसे ही खुला, ट्विटर ने मुझे बैन कर दिया।’

कंगना रनोट ने आगे कहा कि वह ट्विटर पर छह महीने भी नहीं टिक पाईं। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझ पर इतने केस हो गए थे। कम से कम 200 एफआईआई हर दिन मेरे ऊपर होती थीं और उसके बाद उन्होंने (ट्विटर) मुझे खुद ही बैन कर दिया। मैंने कहा चलो बला टली।’ बात करें कंगना रनोट ने वर्कफ्रंट की तो उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में थी।

‘थलाइवी’इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। कंगना रनोट की यह फिल्म साउथ सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का किरदार निभाया है। दर्शकों को इस फिल्म की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं कंगना की फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।