लाॅकडाउन में बदमाशों ने बैंक पर डाला डाका, कैशियर को बंधक बना लूटे 21 लाख रुपए

 

मथुराः लाॅकडाउन के बीच भी उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौंसले चर्म सीमा पर है। इसका जीता जागता उदाहरण मथुरा में देखने को मिला है। लाॅकडाउन के चलते सड़कों पर पसरे सन्नाटे को चीरते हुए 4 बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर हथियारों की नौंक पर 21 लाख रुपए लूट लिए। जिसके बाद बैंक में हड़कंप मच गया।

मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के गांव दामोदरपुरा स्थित ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त का, जहां दोपहर में लंच चल रहा था, तभी 2 बाइकों पर सवार 4 नकाब पोश बदमाशों ने बैंक में घुसकर सहायक बैंक प्रबंधक नीलम सिंह कैशियर श्रृष्टि सक्सैना, बैंक मित्र नरेन्द्र चौधरी पर हथियार तानते हुए बन्धक बना लिया। इसके बाद तीनों के मोबाइल फोन कब्जे में लेकर कैश को हवाले करने के लिए कहा। बदमाशों की गोली मारने की धमकी पर कैशियर सृष्टि सक्सैना ने स्ट्रांग रूप में रखे लगभग 21 लाख रुपये बदमाशों के हवाले कर दिए इसके बाद बदमाशों ने तीनों बैंक कर्मियों को रूम में बन्द कर चारों बदमाश बाइकों पर सवार होकर हथियार लहराते हुए भाग निकले।

बदमाशों के जाने के बाद बैंक कर्मी बाथरूम से बाहर निकले तो झीने की सीढ़ियों पर तीनों मोबाइल रखे हुए थे। घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दिये जाने पर कई थानों की पुलिस सहित एसएसपी डाॅ. गौरव ग्रोवर, आईजी आगरा ए सतीश गणेश मौके पर पहुंच गये और बैंक कर्मियों से घटना की जानकारी लेकर बदमाशों को पकड़ने के लिये शहर में नाका बंदी कर दी। लेकिन वह अभी तक बदमाशों का कोई पता नहीं चल सका है।

एसएसपी ने घटना के सम्बंध में बताया कि बदमाशों की संख्या 4 थी जो युवा थे। बैंक द्वारा 21 लाख से अधिक की राशि की लूट होना बताया जा रहा है। अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। बैंक के सीसीटीवी कैमरे खराब होने के कारण अन्य कैमरों को देखा जा रहा है। घटना का जल्द खुलासे का उन्होंने दावा किया है।वही मोके पर आई जी सतीश गणेश भी एस एस पी के साथ मौके पर पहुंचे थे और घटना के जल्द खुलासे की बात कही है।

 
 

Related posts

Top