अख‍िलेश यादव के गढ़ में ड‍िप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- उप्र में एक भी गुंडा, माफिया सक्रिय नहीं

अख‍िलेश यादव के गढ़ में ड‍िप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- उप्र में एक भी गुंडा, माफिया सक्रिय नहीं

इटावा। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उप्र की भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था सुदृढ़ हुई है। वर्तमान में एक भी गुंडा, माफिया पूरे प्रदेश में सक्रिय नहीं है। फलस्वरूप औद्योगिक विकास का वातावरण बना है। उद्योगपतियों ने उद्योग धंधे लगाने के लिए उप्र की तरफ रुख किया है।

पाठक शनिवार को दोपहर बाद यहां भरथना नगर पालिका परिषद से अध्यक्ष पद के लिए भाजपा प्रत्याशी मनीषी गुप्ता के समर्थन में बर्फानी गेस्ट हाउस में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सपा का नारा है, खाली प्लाट हमारा है। इसी नारे से उप्र में कानून व्यवस्था चौपट थी, गुंडा, माफियाओं का राज कायम हो गया था। उद्योगपति निवेश करने के लिए उप्र नहीं आ रहे थे। वर्तमान में योगी सरकार के राज में कानून व्यवस्था की अब अन्य प्रदेशों में भी सराहना होने लगी है।

उन्‍होंने कहा कि निकाय चुनाव में सपा नेता ड्राइंग रूम की वातानुकूलित हवा से बाहर नहीं निकल रहे हैं जबकि भाजपा नेता गांव-गली, मोहल्ले-मोहल्ले जाकर मोदी-योगी की जन कल्याणकारी नीतियों को लेकर जन-जन के बीच जा रहे हैं। यही वजह है कि भाजपा के प्रति जन विश्वास बढ़ा है। योगी सरकार निष्पक्ष और पारदर्शी ढंग से काम कर रही है। इसलिए अब तक विपक्ष सरकार पर एक भी दाग नहीं लगा सका है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे