ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

छेड़खानी से तंग छात्रा के आत्‍महत्‍या मामले में एक गिरफ्तार, जांच को पहुंचे आइजी

 

प्रयागराज। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में छेड़खानी से तंग छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर लिया था। इस मामले में मंगलवार की रात में आइजी भी बाघराय थाना के उस गांव में पहुंचे। उन्‍होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि उनके साथ न्याय होगा और जल्द ही घटना में शामिल लोग पकड़े जाएंगे। वहीं उधर बाघराय पुलिस ने घटना में शामिल गुड्डू सिंह को देर रात हिरासत में ले लिया है। दो अन्‍य आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

छह महीने से गांव के दबंग कर रहे थे छेड़छाड़

बाघराय थाना झेत्र के पवासी गांव में शोहदों की छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने मंगलवार की दोपहर कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी थी। गांव के तीन दबंग उसे करीब छह महीने से छेड़ रहे थे। लोकलाज को लेकर स्वजन पुलिस से शिकायत नहीं कर रहे थे। सोमवार की रात उसके घर में घुसे थे। घटना से छात्रा के स्वजनों में कोहराम मचा है। इस घटना में गांव के तीन युवकों के खिलाफ तहरीर दी थी। एसओ बाघराय उमेश कुमार सिंह का कहना था कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी।

आइजी ने छात्रा के स्‍वजनों से मुलाकात कर आश्‍वासन दिया

प्रयागराज जोन के आइजी कविंद्र प्रताप सिंह देर रात बाघराय थाना क्षेत्र पुवासी गांव पहुंचे। उन्होंने कुएं में कूदकर जान देने वाली किशोरी के स्वजनों से मुलाकात की और उनसे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। किशोरी की मां संजू देवी ने आइजी को बताया कि सोमवार की रात आरोपित घर घुसकर छेड़खानी करने लगे। स्‍वजनों ने शोर मचाया तो उक्त लोग उसे व उसके पति को मारपीट कर घायल कर दिया। इससे उसके पति का हाथ भी टूट गया। शोर सुनकर जब ग्रामीण दौड़े तो वह लोग भाग निकले थे। आइजी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि उनके साथ न्याय होगा और जल्द ही घटना में शामिल लोग पकड़े जाएंगे। उधर बाघराय  पुलिस ने घटना में शामिल गुड्डू सिंह को देर रात हिरासत में ले लिया है। बाकी बचे दोनों आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

 
 
Top