एक साल में दोगुना करना चाहते है पैसा तो यह आईपीओ हो सकता है बढ़िया विकल्प

एक साल में दोगुना करना चाहते है पैसा तो यह आईपीओ हो सकता है बढ़िया विकल्प

नई दिल्ली:  वैश्विक ब्रोकरेज फर्म जेफ़रीज़ द्वारा स्टॉक पर ‘खरीदें’ रेटिंग के साथ कवरेज शुरू करने और ₹1,080 का मूल्य लक्ष्य रखने के बाद भारती एयरटेल की सहायक कंपनी भारती हेक्साकॉम के शेयरों में आज (16 अप्रैल) 8% से अधिक की बढ़ोतरी हुई। मजबूत विकास परिदृश्य और स्वस्थ मार्जिन विस्तार का हवाला देते हुए, जेफ़रीज़ ने भारती हेक्साकॉम पर मूल्य लक्ष्य रखा जो सबसे अधिक है। इसका मतलब है कि 15 अप्रैल को स्टॉक के समापन स्तर से 34% की बढ़ोतरी की संभावना है।

भारती हेक्साकॉम एक संचार समाधान प्रदाता है जो राजस्थान और उत्तर पूर्व दूरसंचार सर्किलों में सेवाएं प्रदान करता है। Bharti Hexacom Share Price

 जेफ़रीज़ ने Bharti Hexacom Share Price पर क्या कहा?

जेफरीज के अनुसार, भारती हेक्साकॉम (Bharti Hexacom) भारतीय टेलीकॉम पर सबसे अच्छा है क्योंकि विदेशी ब्रोकरेज को वित्तीय वर्ष 2024 – 2027 के बीच 16% राजस्व सीएजीआर (चक्रवृद्धि वार्षिक वृद्धि दर) और वित्त वर्ष 24-27 के दौरान 21% ईबीआईटीडीए सीएजीआर की उम्मीद है। इसमें कहा गया है कि राजस्व और ईबीआईटीडीए में सीएजीआर, जो पूंजीगत व्यय में कमी के साथ मिलकर एफसीएफ में 40% सीएजीआर होगा। इसमें कहा गया है कि भारती हेक्साकॉम की मजबूत नकदी से ₹5,500 करोड़ (बाजार पूंजीकरण का 14%) का लाभ कम हो जाएगा और वित्त वर्ष 27 तक शुद्ध ऋण और ईबीआईटीडीए अनुपात को 0.4 गुना तक कम करने में मदद मिलेगी।

Bharti Hexacom Share Price पर जेएम फाइनेंशियल ने क्या कहा?

जेएम फाइनेंशियल ने शेयर बाजार में अपनी शुरुआत से पहले भारती हेक्साकॉम पर कवरेज शुरू की और ₹790 प्रति शेयर के मूल्य लक्ष्य के साथ ‘खरीदें’ रेटिंग दी। इसमें कहा गया है कि भारती हेक्साकॉम लिमिटेड संरचनात्मक वायरलेस एआरपीयू विकास की कहानी पर शुद्ध रूप से एक मिडकैप कंपनी है।

 

यह भी पढे > ‘सुबह की चाय के साथ गौमूत्र, दिन में गोबर खाने के लिए कहेगी बीजेपी’, ममता बनर्जी का तीखा हमला

सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर गिरफ्तार, गुजरात के भुज में मिले आरोपी

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे