महिलाओं का सम्मान करना PM मोदी से सीखें…कांग्रेस नेता सुरजेवाला पर हेमा मालिनी का पलटवार

महिलाओं का सम्मान करना PM मोदी से सीखें…कांग्रेस नेता सुरजेवाला पर हेमा मालिनी का पलटवार

New Delhi: भारतीय जनता पार्टी की नेता और मथुरा की लोकसभा सीट से उम्मीदवार हेमा मालिनी ( BJP MP Hema Malini ) ने कांग्रेस रणदीप सुरेजवाला ( Congress leader Randeep Surjewala ) के उनको लेकर महिला विरोधी बयान पर पलटवार किया है. हेमा मालिनी ने कहा कि वो मशूहर लोगों को ही निशाना बनाते हैं, क्योंकि सामान्य लोगों को टारगेट करने से उनका कोई फायदा नहीं होने वाला. बीजेपी नेता हेमा मालिनी ने कहा कि यह उनको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीखना चाहिए कि महिलाओं का सम्मान कैसे किया जाता है. आज बीजेपी उम्मीदवार के रूप में मुझे नामांकन करना है. कोई क्या कह रहा है खुशी के इस मौके पर मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती.

कांग्रेस नेता ने हेमा मालिनी को लेकर की थी अभद्र टिप्पणी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरेजवाला ने हेमा मालिनी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि हम लोग विधायक और सांसद क्यों बनाते हैं. ताकि वो हमारी बात उठा सकें और मनवा सकें….कांग्रेस नेता ने यह बयान हरियाणा के कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के कैथल स्थित एक गांव में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुशील गुप्ता के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही थी. भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता के इस बयान को अभद्र व महिला विरोधी बताया है. हालांकि सुरजेवाला का कहना है कि मेरे बयान वाली वीडियो से छेड़छाड़ की गई है. मेरा आशय किसी को नीचा दिखाने या अपमान करने का नहीं था.

आज मथुरा सीट से नामांकन करेंगी हेमा मालिनी

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि तीसरी बार मथुरा के लोगों की सेवा करने का अवसर पाकर मैं बहुत खुश हूं जो काम मेरे दो कार्यकाल में नहीं हो सका, उसे मैं पूरा करूंगी. इस बार मथुरा की जनता के लिए बड़ी विकास परियोजनाएं शुरू की जाएंगी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा के लिए हर संभव मदद करेंगे.

यूपी के उपमुख्यमंत्री ने बताया नारी शक्ति का अपमान

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि हेमा मालिनी के खिलाफ जो बयान कांग्रेस पार्टी के एक बड़े नेता ने दिया है, मैं उसकी  निंदा करता हूं. कांग्रेस पार्टी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए…कांग्रेस के नेता लगातार नारी शक्ति का अपमान कर रहे हैं. देश की जनता कांग्रेस पार्टी को कभी माफ नहीं करेगी.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे