जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों का ग्रेनेड अटैक, 20 लोग घायल, सुरक्षाबलों की घेराबंदी

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों का ग्रेनेड अटैक, 20 लोग घायल, सुरक्षाबलों की घेराबंदी
हाइलाइट्स
  • जम्मू-कश्मीर में आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं आतंकी
  • सोपोर में आतंकियों ने बस स्टैंड के नजदीक ग्रेनेड से हमला किया
  • ग्रेनेड अटैक में 20 आम नागरिक घायल हुए हैं, सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमले में 20 लोग घायल हुए हैं। खबरों के मुताबिक, आतंकियों ने बस अड्डे पर सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका था। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों के तलाश में छापे मार रही है। पुलिस ने बताया कि 20 घायलों में 6 की हालत गंभीर है और उन्हें श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य घायलों का स्थानीय अपस्ताल में इलाज हो रहा है। बता दें कि यूरोपीय यूनियन के सांसदों की यात्रा के ठीक एक दिन पहले यह आतंकी हमला हुआ है।

कश्मीर जोने पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों ने सोपोर में बस स्टैंड पर आम नागरिकों पर ग्रेनेड फेंका। शुरुआती सूचना के मुताबिक ग्रेनेड हमले में 20 सिविलियंस जख्मी हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि घायलों में 1 की हालत गंभीर है और उसे श्रीनगर के एक अस्पताल में रेफर किया गया है। बाकी घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सीआरपीएफ की 179वीं बटैलियन मौके पर पहुंच चुकी है और इलाके को घेर लिया गया है। आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सुरक्षा बल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

NBT

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

बता दें कि राज्य में आर्टिकल 370 हटाने के बाद से ही आतंकियों पर सुरक्षाबलों से शिकंजा कस दिया है। आतंकवादी अब आम लोगों को भी निशाना बना रहे हैं। यह हमला ऐसे वक्त में हुआ है जब एक दिन बाद ही यूरोपियन यूनियन की संसद का एक प्रतिनिधिमंडल जम्मू-कश्मीर दौरे पर जाने वाला है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे