पूर्व विधायक ने जिला प्रशासन पर लगाया मतदाताओं को डराने-धमकाने का आरोप

सहारनपुर। बहुजन समाज पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संयोजक व पूर्व विधायक इमरान मसूद ने पुलिस प्रशासन पर मतदाताओं को डरा-धमकाकर मतदान को प्रभावित करने का आरोप लगाया है।

बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संयोजक व पूर्व विधायक इमरान मसूद ने कहा कि उनके द्वारा दो दिन पूर्व आशंका जताई गई थी कि पुलिस प्रशासन सत्तारूढ़ दल के दबाव में डरा-धमकाकर उन्हें उनके मताधिकार से वंचित रखना चाहता है जो आज सच साबित हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल द्वारा अद्र्धसैनिक बलों के जवानों का दुरूपयोग कर मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में मतदाताओं के आधार कार्ड व अन्य पहचान पत्रों की जांच के नाम पर उन्हें डराया धमकाया जा रहा है ताकि वे अपने मताधिकार का प्रयोग न कर सकें।

उन्होंने बताया कि वे इस सम्बंध में जिले के तमाम वरिष्ठ अधिकारियों से सम्पर्क बनाए हुए हैं परंतु किसी भी स्तर पर उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी येनकेन प्रकारेण सहारनपुर नगर निगम के महापौर पद का चुनाव जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में इस तरह की गतिविधियों की कोई जगह नहीं हैं तथा इस तरह की घटनाएं लोकतंत्र को कमजोर करने का काम करती हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे