शाकंभरी देवी के दर्शन कर लौट रहे पिता-पुत्री की हादसे में मौत, नए कपड़े पहनकर गई थी मासूम

शाकंभरी देवी के दर्शन कर लौट रहे पिता-पुत्री की हादसे में मौत, नए कपड़े पहनकर गई थी मासूम

सहारनपुर में शाकंभरी देवी के दर्शन कर रिश्तेदार के साथ बाइक से लौट रहे पिता-पुत्री की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहे उनके रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सहारनपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने कानूनी कार्रवाई के बिना ही शवों का अंतिम संस्कार कर दिया।

हादसा शुक्रवार की रात करीब पौने आठ बजे मिर्जापुर-सुंदरपुर सड़क मार्ग पर नौगांवा में हुआ। थाना मिर्जापुर क्षेत्र के पाड़ली गांव निवासी सुशील उर्फ छोटा (35) और उनकी लड़की खुशी (10) अपने रिश्तेदार शाहपुर गाड्ड़ा निवासी संदीप (36) के साथ बाइक पर शाकंभरी देवी दर्शन करने के लिए गए थे। वहां से लौटते समय नौगांवा के पास पुलिया पर उनकी बाइक में सामने से आ रहे छोटा हाथी (टाटा मैजिक) ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों बाइक समेत सड़क पर गिरकर घायल हो गए। हादसे के बाद वाहन को उसका चालक लेकर फरार हो गया।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस एवं 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को उठाकर सहारनपुर अस्पताल ले गई, लेकिन रास्ते में ही सुशील और उनकी बेटी खुशी ने दम तोड़ दिया, जबकि संदीप को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।
उधर, मृतकों के परिजनों ने कानूनी कार्रवाई नहीं की और पोस्टमार्टम कराए बिना ही शवों को अपने गांव ले जाकर उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

थाना मिर्जापुर प्रभारी परमेंद्र उज्ज्वल ने बताया कि मृतकों के परिजनों की तरफ से हादसे के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है और न ही उन लोगों ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे