मोबाइल न मिलने पर सगे भाई को फावड़े से वार कर मौत के घाट उतारा

मोबाइल न मिलने पर सगे भाई को फावड़े से वार कर मौत के घाट उतारा

गंगोह [24CN] । गंगोह थाना क्षेत्रांतर्गत गांव फतेहपुर ढोल्ला में मोबाइल न दिलाने से नाराज एक युवक ने अपने सगे भाई की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी तथा शव को आंगन में ही दफना दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार गंगोह थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर ढोल्ला निवासी 30 वर्षीय फरमान पुत्र आलिम ने एक मोबाइल खरीदा था। फरमान से उसका छोटा भाई रहमान भी मोबाइल दिलाने की जिद कर रहा था। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इस कारण रहमान ने गुस्से में फरमान के सिर पर फावड़े से कई वार कर दिए जिससे फरमान की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी ने दरिंदगी की हद को पार करते हुए फरमान के शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर घर के आंगन में ही दफना दिया ग्रामीणों को मजदूरी के सिलसिले में फरहान के घर बाहर जाने की बात बताई। बीती रात्रि तेज दुर्गंध आने लगी तो पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के घर का दरवाजा खुलवाया तो दुर्गंध के चलते वहां रूकना मुश्किल हो गया। पुलिस ने जब रहमान से सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने अपने भाई फरमान की हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर फरमान के क्षत-विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने आरोपी रहमान को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। थाना प्रभारी अशोक सोलंकी ने बताया कि आरोपी के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है तथा तीन बहनें थी जिनकी शादी हो चुकी है। फरमान व रहमान एक साथ रहते थे तथा फरमान ही छोटे भाई का भरण-पोषण करता था। उन्होंने बताया कि दोनों भाइयों में ईद के आसपास मोबाइल को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान छोटे भाई बड़े भाई की फावड़े से हत्या करशव को घर में ही दफना दिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


पत्रकार अप्लाई करे Apply