ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

जिला मजिस्ट्रेट ने ई0वी0एम0/वी0वी0पैट के गोदाम का राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ किया निरीक्षण

 
District magistrate inspected the warehouse of EVM / VV pat

सहारनपुर [24CN] ।  जिला मजिस्ट्रेट श्री अखिलेश सिंह ने सहायक जिला निवार्चन अधिकारी को निर्देश दिए कि ई0वी0एम0/वी0वी0पैट को सुरक्षित स्थानों पर रखा जाए। ई0वी0एम0/वी0वी0पैट के गोदमों की जांच के दौरान यह सुनिशिचत किया जाए कि गोदामों की दीवारों पर दीमक आदि नहीं होनी चाहिए भवन पूरी तरह सुरक्षित होने के साथ ही गोदाम की छत से पानी न टपके।  उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि गोदाम/वेयर हाउस की दीवारों पर दीमक का एण्टी टरमाईट ट्रीटमेन्ट भी कराया जाये।

जिलाधिकारी श्री अखिलेश सिंह आज कलेक्ट्रेट स्थित जिला निर्वाचन कार्यालय में ई0वी0एम0/वी0वी0पैट के गोदाम/वेयर हाउस के निरीक्षण के दौरान यह बात कही। उन्होंने कर्मियों को निर्देश दिए कि वे इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन को वेयर हाउस में सही तरीके से रखने जैसी प्रक्रिया पर पूरा ध्यान रखे। उन्होने सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी को निर्देश दिये कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों का कडाई से अनुपालन सुनिश्चित किया जाये।
निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व श्री विनोद कुमार, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आलोक कुमार शर्मा, कांगे्रस जिलाध्यक्ष चैधरी मुजफ्फर अली, भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री जनेश्वर प्रसाद आदि मौजूद रहे।

 
 

Related posts

saharanpur dm

जिला प्रशासन किसानों के हित के लिए 24 घण्टे तैयार – जिलाधिकारी

SRE DM

छह स्थानों पर कोविड-19 टीकाकरण अभियान का सफल ड्राई रन जिलाधिकारी के निर्देशन में कोविड-19 का ड्राई रन सम्पन्न

On-the-spot disposal of 06 complaints on resolution day

विशेष अभियान में प्राप्त सभी वरासत के प्रकरणों को समय सीमा के भीतर निस्तारित करें-जिलाधिकारी

Top