Deep Sidhu Bail Hearing Matter: आरोपित पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का कोर्ट में दावा, कोई सबूत नहीं है कि मैंने भीड़ जुटाई थी

Deep Sidhu Bail Hearing Matter: आरोपित पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का कोर्ट में दावा, कोई सबूत नहीं है कि मैंने भीड़ जुटाई थी
  • लाल किला हिंसा में आरोपित दीप सिद्धू के वकील ने कोर्ट में कहा कि उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं है जिससे पता चल सके कि उसने हिंसा के लिए लोगों को भड़काया। उसने यह भी कहा कि किसान ट्रैक्टर परेड के लिए किसान नेताओं द्वारा आह्वान किया गया था।

नई दिल्ली ।  किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान 26 जनवरी को हुई हिंसा को लेकर आरोपित पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू ने जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान बृहस्पतिवार को दिल्ली कोर्ट में सफाई दी है। लाल किला हिंसा में आरोपित दीप सिद्धू के वकील ने कोर्ट में कहा कि उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं है, जिससे पता चल सके कि उसने हिंसा के लिए लोगों को भड़काया। उसने  यह भी कहा कि किसान ट्रैक्टर परेड के लिए किसान नेताओं द्वारा आह्वान किया गया था। दीप सिद्धू तो किसान यूनियन का सदस्य नहीं है। दीप ने लाल किले में जाने के लिए कोई कॉल भी नहीं किया। कोर्ट के समक्ष दीप सिद्धू ने अपने वकील के जरिये कहा है कि उसने दिल्ली में हिंसा का एक भी काम नहीं किया है। हिंसा भड़कने से पहले ही वह आंदोलन से अलग हो गया था। दीप सिद्धू की जमानत याचिका पर अब सोमवार को सुनवाई होगी।

वहीं, बुधवार को हरियाणा के यमुनानगगर में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि 26 जनवरी को लाल किले पर हुई हिंसा की घटना के आरोपित दीप सिद्धू आंदोनकारियों के साथ आना चाहते हैं तो आ सकते हैं। इसमें कोई बुराई नहीं। बुधवार को टिकैत पांवटा साहिब जाते समय यहां पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार जब तक कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी, आंदोलन जारी रहेगा। किसान किसी भी स्थिति में पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना की बात कर रही है, लेकिन किसान सरकार की गाइड लाइन का पालन करते हुए आंदोलन जारी रखेंगे। टिकैत ने कहा कि जब सभी नेता व उनके परिवार वैक्सीन लगवा लेंगे उसके बाद टीकाकरण के बारे में सोचा जाएगा। एक सवाल पर कहा कि किसानों को गेहूं की फसल की कटाई के लिए भेजा गया है। जैसे सरकार ने नेताओं को बंगाल के चुनाव में भेजा हुआ है।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *