मध्य प्रदेश में इन जिलों में फिर से कर्फ्यू, जानिए क्या खुला, क्या रहेगा बंद?

 

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए एक बार फिर कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया है। राजधानी भोपाल में 31 जुलाई तक हर रविवार को कर्फ्यू लगेगा। इस दौरान सभी बाजार, कार्यालय, प्रतिष्ठान पूरी तरह बंद रहेंगे। लोगों के घर से निकलने पर पाबंदी रहेगी। उल्लंघन पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी। वहीं मिल्क-पार्लर, मेडिकल स्टोर,अस्पताल इमरजेंसी सर्विस पहले जैसी सुचारु रहेगी। भोपाल के इब्राहिमगंज में कोरोना का ज्यादा संक्रमण के कारण 12 से 19 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन रहेगा।

PunjabKesari

कलेक्टर अविनाश लवानिया ने कहा है कि यदि केस बढ़े तो इब्राहिमगंज की तरह अन्य क्षेत्रों को भी लॉकडाउन किया जाएगा। इसलिए लोग गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें। इसके अलावा इंदौर में रविवार को शहर पूरी तरीके से बंद रहेगा, ग्वालियर में रविवार को टोटल लॉकडाउन रहेगा। मंदसौर में 13 तारीख की सुबह तक लॉकडाउन रहेगा। टीकमगढ़ में 3-3 दिन का लॉकडाउन शुरू हो गया है। निवाड़ी में 11 और 12 जुलाई को बंद रहेगा। महाराष्ट्र से लगते बुरहानपुर की सीमा भी सील कर दी है।

PunjabKesari

शिवपुरी में सात दिन का लॉकडाउन चल रहा है, जो रविवार तक प्रभावी रहेगा। भिंड में सोमवार तक लॉकडाउन रहेगा। मुरैना जिले में टोटल लॉकडाउन रहेगा। वही छतरपुर में भी 3 दिन टोटल लॉकडाउन रहेगा। जिला प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर में घूमकर अगले दो दिन तक लोगों को घरों से बाहर न निकलने की नसीहत और हिदायत दी है तो वहीं दूसरी ओर हर चौराहे तिराहे पर पुलिस मुस्तैद रहेगी।

 
 

Related posts

Top