यूपी: बंदर को गोली मारने पर शामली में गरमाया सांप्रदायिक माहौल, आरोपी गिरफ्तार

यूपी: बंदर को गोली मारने पर शामली में गरमाया सांप्रदायिक माहौल, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के शामली में उस वक्त लोग आमने सामने आ गए जब एक व्यक्ति ने बंदरों से आजिज आकर एक बंदर को गोली मार दी। गोली लगने से बंदर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे समुदाय के लोगों में इस बात को लेकर नाराजगी हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

झिंझाना थाना क्षेत्र के अबदान नगर में शनिवार सुबह एक बंदर को गोली मारने पर सांप्रदायिक माहौल गरमा गया। जानकारी के अनुसार अबदान नगर में बंदरों के आतंक से परेशान होकर एक एक युवक ने अपने मकान की छत पर बैठे बंदर पर फायर कर दिया। गोली बंदर को जा लगी और और वह लहूलुहान होकर छत पर गिर गया।

वहीं आरोपी पक्ष के दूसरे समुदाय से होने पर लोगों में नाराजगी बन गई। उन्होंने सूचना देकर पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को पकड़कर थाने ले गई।

उधर आरोपी युवक का कहना है कि बंदरों ने काफी परेशान किया हुआ है। यह काफी नुकसान कर चुके हैं और परिवार के सदस्यों को भी चोट पहुंचा चुके हैं। पुलिस ने आरोपी युवक और उसके भाई के नाम जारी लाइसेंसी असलहे भी फिलहाल ज़ब्त कर लिया है। कारतूस भी बरामद किए गए हैं। हालांकि अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे