नवजोत सिद्धू के तेवरों से आजिज चन्नी ने दी सीएम पद छोड़ने की धमकी

नवजोत सिद्धू के तेवरों से आजिज चन्नी ने दी सीएम पद छोड़ने की धमकी
  • कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाने के बाद पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की निगाहें निवर्तमान सीएम चरनजीत सिंह चन्नी  पर चढ़ गई हैं.

चंडीगढ़: कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाने के बाद पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की निगाहें निवर्तमान सीएम चरनजीत सिंह चन्नी पर चढ़ गई हैं. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिख चन्नी के चयन पर अंगुली उठाते हुए सिद्धू 13 सूत्रीय मांगों पर अमल की बात भी कह चुके हैं. ऐसे में इसी मसले पर जब सीएम चन्नी ने सिद्धू से सलाह-मशविरा करना चाहा तो बैठक में ही दोनों के बीच तीखी बहस हो गई है. सिद्धू के तीरों से आहत चन्नी ने सीएम पद छोड़ने तक की बात कह डाली. साथ ही सिद्धू को चुनौती भी दी कि दो महीने में वह जितना चाहे उतना काम कर सकते हैं.

चन्नी ने सिद्धू से विवाद शांत कराना चाहा
सिद्धू संग बैठक करने से पहले पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने कहा था कि सभी मुद्दे सुलझा लिए जाएंगे. साथ ही पार्टी का एजेंडा भी लागू किया जाएगा. इसके बाद रविवार शाम पंजाब चन्नी और सिद्धू ने साथ बैठक की. सिद्धू के करीबी माने जाने वाले मंत्री परगट सिंह भी वहां मौजूद लोगों में शामिल थे. इसके पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू ने पर्यवेक्षक हरीश चौधरी, राहुल गांधी के सहयोगी कृष्णा अल्लावरू और कैबिनेट मंत्री परगट सिंह की मौजूदगी में दोपहर बैठक की. सोमवार को पंजाब भवन में सिद्धू, चौधरी और अल्लावरू के बीच छह घंटे से अधिक समय तक एक और बैठक चली.

लेकिन तीखी बहस के बीच दे दी सीएम पद छोड़ने की धमकी
अंग्रेजी अखबार द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार चन्नी और सिद्धू की बैठक में काफी गर्मा-गर्मी रही. एक सूत्र के मुताबिक सिद्धू ने दोनों ही बैठकों में अपना 13 सूत्री एजेंडा उठाया. रविवार रात हुई मुलाकात में चन्नी और सिद्धू के बीच तो अच्छी-खासी बहस हो गई. सिद्धू ने चन्नी से उन वादों को पूरा करने के बारे में पूछा. जिसके लिए कांग्रेस ने अपना सीएम बदल दिया था. इस पर चन्नी ने सिद्धू से कहा कि उनके पास केवल 60 दिन बचे हैं और वह सभी वादों को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसके बाद सिद्धू ने उनसे युवाओं को सरकारी नौकरी देने के वादे को पूरा करने के बारे में बात की. इस पर चन्नी ने सिद्धू से यह भी कहा कि ‘वह अपना मुख्यमंत्री पद छोड़ने को तैयार हैं और सिद्धू खुद मुख्यमंत्री बने और दो महीने के समय में अपना प्रदर्शन दिखा सकते हैं.’


पत्रकार अप्लाई करे Apply
  1. אני מאוד ממליץ על אתר ישראל נייט קלאב אתר מספר אחד בישראל לחיפוש נערות ליווי, דירות דיסקרטיות,עיסוי אירוטי
    כנסו עכשיו ותראו לבד כמה מידע יש באתר הזה: נערות ליווי בחיפה

Comments are closed.