ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

BSP मुखिया मायावती की CM योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला, बोलीं संत की सरकार में संतों पर खतरा

 

लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती उत्तर प्रदेश में खराब कानून-व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर अक्सर ही हमला तथा कटाक्ष करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हो चुकीं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सोमवार को भी दो ट्वीट किया और कहा कि उत्तर प्रदेश में संत की सरकार में भी संतों पर प्राणघातक हमला हो रहा है। यह ठीक नहीं है।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने गोंडा में शनिवार देर रात पुजारी पर जानलेवा हमले के प्रकरण पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा है। बसपा मुखिया ने कहा कि इससे खराब बात के साथ ही कानून-व्यवस्था की स्थिति और क्या हो सकती है कि प्रदेश में संत योगी आदित्यनाथ की सरकार में भी संत सुरक्षित नहीं है। यह तो बेहद ही शर्मनाक स्थिति है।

बसपा सुप्रीमो ने उत्तर प्रदेश सरकार से पुजारी पर प्राणघातक हमले के इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई तथा घटना से जुड़े भू-माफिया की सम्पत्ति जब्त करने की मांग की है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को टवी्ट किया, यूपी के गोंडा जिले में मंदिर के पुजारी पर भू- माफियाओं ने जमीन पर कब्जा करने के इरादे से किया गया जानलेवा हमला अति-शर्मनाक है।

मायावती ने कहा कि राजस्थान की तरह गोंडा जिले में मंदिर के पुजारी पर भू- माफियाओं ने जमीन पर कब्जा करने के इरादे से हमला किया गया। यूपी की सरकार मामले में सभी पहलुओं का गंभीरता से संज्ञान लेकर दोषियों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे तथा साधू-संतों की सुरक्षा भी बढ़ायी जाये। इसके साथ ही लखनऊ के ट्रामा सेंटर में पुजारी का बेहतर इलाज भी कराया जाए।

 
 

Related posts

Top