Shobit University Gangoh
 
 

Ashok Gehlot सरकार के खिलाफ BJP की ‘जन आक्रोश यात्रा’, जमकर बरसे जेपी नड्डा

Ashok Gehlot सरकार के खिलाफ BJP की ‘जन आक्रोश यात्रा’, जमकर बरसे जेपी नड्डा

New Delhi : राजस्थान विधानसभा चुनाव में एक साल बाकी है. सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी आंतरिक संघर्षों में ही उलझी है, तो विपक्षी भारतीय जनता पार्टी अभी से मैदान में आने की पूरी तैयारी कर चुकी है. भारतीय जनता पार्टी ने ऐलान किया है कि वो राजस्थान में जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है. इस जन आक्रोश यात्रा के जरिए भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की सभी 200 विधान सभा सीटों तक पहुंचेगी. यही नहीं, पार्टी ने इसके आगे की भी तैयारी अभी से कर ली है. जिसके जरिए उसकी कोशिश राज्य के हरेक मतदाता तक पहुंचने की रहेगी.

जन संपर्क अभियान भी चलाएगी भारतीय जनता पार्टी

जयपुर में ‘जन आक्रोश यात्रा’ की रैली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने ऐलान किया है कि बीजेपी इस कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकेगी. इसके लिए जनता के सहयोग की जरूरत है. जनता का सहयोग जनता के पास जाकर ही मिलेगा. इसके लिए भारतीय जनता पार्टी न सिर्फ जन आक्रोश यात्रा को आगे बढ़ाएगी, बल्कि पूरे राजस्थान में जन संपर्क अभियान भी चलाएगी. अपने जन संपर्क अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य राज्य के कम से कम 2 करोड़ मतदाताओं तक पहुंचने का है.

अशोक गहलोत सिर्फ कांग्रेस के नेता, जनता से सरोकार नहीं

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरोप लगाया कि अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार जनता के हित में कोई फैसला नहीं ले रही है. बल्कि वो पिछली भाजपाई सरकार की नीतियों का सिर्फ नाम बदल रही है. जेपी नड्डा ने कहा कि अशोक गहलोत राजस्थान की जनता के नेता नहीं रह गए हैं. वो सिर्फ कांग्रेस पार्टी और उसके शीर्ष नेताओं के इशारों पर ही चलते हैं. उनका आम जनता से कोई लेना देना नहीं बचा है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी अगले चुनाव में कांग्रेस को न सिर्फ बुरी तरह से मात देगी, बल्कि जनता भी अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस को सबक सिखाएगी.


पत्रकार अप्लाई करे Apply