बिजनौर: अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

 

बी जनौर के नजीबाबाद में एसओजी टीम के नेतृत्व में पुलिस ने रम्मनवाला में छापा मारकर अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी पकड़ी। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 22 बने और अधूरे तमंचे तथा बंदूक के अलावा अवैध हथियार बनाने के औजार भी पुलिस ने मौके से बरामद किए

एसओजी बिजनौर टीम के उपनिरीक्षक राकेश कुमार, मीर हसन, रोहित शर्मा, पवन कुमार, नजीबाबाद के एसआई कुमरेश त्यागी, मुकेश कुमार, रामवीर शर्मा, जुगेंद्र सिंह तेवतिया के नेतृत्व में पुलिस ने मंगलवार देर रात रम्मनवाला क्षेत्र में सुनसान इलाके में बने एक मकान पर दबिश दी।

पुलिस ने अवैध हथियार बना रहे दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया। जबकि एक मौके से फरार हो गया। मौके से 312 बोर का तमंचा, कई अधबने तमंचे व बंदूक सहित करीब 22 हथियार बरामद किए। बताया जाता है कि आरोपी काफी समय से अवैध हथियार बनाने का काम कर रहे थे।

थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में गांव मनोहरवाला निवासी विशाल पुत्र नरेंद्र, गांव अलावलपुर नैनू निवासी नरेश पुत्र पदम सिंह शामिल हैं। रेलवे कॉलोनी नगीना निवासी फारूख पुत्र वकील मौके से फरार हो गया। आरोपी फारूख को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही हैं।

.ad-600 {width: 600px;text-align: center;} .ad-600 .vigyapan{background:none}

विज्ञापन

.social-poll {margin:0px auto;width:300px;} .social-poll .poll-wrapper {box-sizing: border-box;}
 
 

Related posts

Top