मेरठ में पुलिस पर हमला, हेड कांस्टेबल का सिर फोड़ा, गोकशी की सूचना पर पहुंची थी टीम

 

मेरठ जिले के शताब्दी नगर में गोकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस पर जानलेवा हमला कर हेड कांस्टेबल का सिर फोड़ दिया गया। दो सिपाही भी चोटिल हो गए। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया।

मंगलवार रात करीब तीन बजे परतापुर पुलिस को शताब्दीनगर सेक्टर-2 में गोकशी की सूचना मिली थी। परतापुर पुलिस के साथ यूपी 100 पुलिस भी मौके पर पहुंची तो आधा दर्जन युवकों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। जिसमें हेड कांस्टेबल राम अवतार के सिर पर सरिये से प्रहार किया गया। गंभीर हालत में हेड कांस्टेबल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस दौरान कई पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। जानकारी पर इंस्पेक्टर परतापुर एपी मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लाठीचार्ज कर तीन आरोपियों सुनील व रोबिन (पिता-पुत्र) निवासी फफूंड़ा खरखौदा और नितिन पुत्र सतीश निवासी लोनी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य आरोपी भाग गए। बुधवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

फर्जी थी सूचना
एक गाय नाले में गिर गई थी, जिसकी कुछ लोगों ने गोकशी होने की फर्जी सूचना दी। हेड कांस्टेबल के सिर में चोट आई है। तीन आरोपी पुलिस ने मौके से पकड़े हैं। – डॉ. एएन सिंह, एसपी सिटी

 
 

Related posts

Top