अमित शाह देर रात पहुंचे चेन्नई, पुडुचेरी और तमिलनाडु में जनसभा को करेंगे संबोधित

अमित शाह देर रात पहुंचे चेन्नई, पुडुचेरी और तमिलनाडु में जनसभा को करेंगे संबोधित

चेन्नई । अमित शाह आज पुडुचेरी और तमिलनाडु के दौरे पर हैं। यहां वह सार्वजनिक और संगठनात्मक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। यह जानकारी शनिवार को अमित शाह के कार्यालय की ओर से दी गई है। वह देर रात चेन्नई पहुंचे। यहां बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। बता दें कि चुनाव आयोग ने दोनों राज्यों में विधानसभा चुनाव की घोषणा कर दी है। दोनों जगह एक ही एक चरण में छह अप्रैल को मतदान होगा। वहीं दो मई को नतीजे आएंगे।

सुबह 10:30 बजे केंद्रीय मंत्री भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पुदुचेरी कोर कमेटी की बैठक करेंगे। बैठक कराईकल में होगी। सुबह 11.30 बजे वह कराईकल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1:30 बजे, वह पुडुचेरी के कराईकल में भाजपा पुडुचेरी मंडल और पदाधिकारियों की बैठक में भाग लेंगे।

इसके बाद वह तमिलनाडु जाएंगे। वह दोपहर 3:45 बजे  तमिलनाडु के विलुप्पुरम में थेइवनई अम्मल कॉलेज फॉर वीमेन में भाजपा तमिलनाडु कोर समिति की बैठक में हिस्सा लेंगे। शाम 5 बजे, वे तमिलनाडु के जानकीपुरम, विलुप्पुरम में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। शाम 7 बजे वह तमिलनाडु के विलुप्पुरम में थेइवनई अम्मल कॉलेज फॉर वीमेन में भाजपा तमिलनाडु मंडल और पदाधिकारियों की बैठक में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढे >> जेपी नड्डा का कांग्रेस पर करारा वार, बोले- विपक्षी पार्टी का काम भाई को भाई से लड़ाना (24city.news)


पत्रकार अप्लाई करे Apply