ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Akshay Kumar की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को बैन करने की मांग, जानें क्या है पूरा मामला?

 

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर लंबी बहस जारी है। एक्टर की मौत की जांच में ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था और उसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी हस्तियों से पूछताछ की जा सकती है। इसी दौरान, सेलेब्स ड्रग्स को लेकर अपना पक्ष रख रहे हैं, जिसमें अब अक्षय कुमार का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने भी एक वीडियो के जरिए इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, उन्होंने वीडियो में बॉलीवुड का साथ दिया है और कहा है कि ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड से जुड़े सभी लोग ड्रग्स लेते हैं। इस पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने अक्षय कुमार का साथ दिया है। अक्षय कुमार का ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कहना है कि ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड में ड्रग्स की प्रॉब्लम नहीं है लेकिन इसका मलतब ये नहीं है कि सभी लोग ड्रग्स लेते हैं। अब अक्षय कुमार के बॉलीवुड सेलेब्स के पक्ष में बोलना एक खास वर्ग को रास नहीं आ रहा है औ वो अक्षय कुमार के वीडियो का विरोध कर रहे हैं।

इतना ही इन लोगों ने ट्विटर पर एक मुहिम भी चलाई है, जिसमें अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को बैन करने की मांग कर रहे हैं। इसके लिए लक्ष्मी बॉम्ब को बैन करने के लिए #BanLaxmiBomb हैशटैग के साथ ट्वीट किए जा रहे हैं और अब यह टॉप ट्रेंडिग हैशटैग में शामिल हो गया है, यानी हजारों लोग इस पर ट्वीट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार की फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए। अब लोग इस तरह के ट्वीट कर रहे हैं…

बता दें कि अक्षय ने हाथ जोड़कर विनती की कि इंडस्ट्री को बदनाम दुनिया जैसी नजरों के साथ ना देखा जाए। अक्षय ने कहा, ‘ऐसे में अगर आज आपके सेंटीमेंट में गुस्सा है तो वो गुस्सा भी हमारे सर माथे पर। सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन के बाद से ऐसे बहुत से इश्यूज सामने आए हैं। जिन्होंने हमें भी उतना ही दर्द दिया है जितना आप सभी को। साथ ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस हो रही जांच पर विश्वास जताया है।

 
 

Related posts

Top