ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम को भंग कर, दोबारा चुनाव कराने की मांग की

 
Dissolved Delhi Municipal Corporation

दिल्ली : दिल्ली नगर निगमों को लेकर भाजपा और आप के बीच चल रहा विवाद थमने में नहीं आ रहा. अब आम आदमी पार्टी ने मांग की है कि दिल्ली नगर निगम को भंग करके दोबारा से चुनाव कराए जाएं. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि ”कोरोना में जी जान से काम करने वाले सफाई कर्मियों और अन्य निगम कर्मियों को तनख्वाह नहीं मिली है, वे फिर से हड़ताल पर हैं और दिल्ली फिर से 5 साल पहले वाली स्थिति में पहुंच गई है. ”

भाजपा सांसद मनोज तिवारी पर हमला करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने कहा है कि ”2017 में भी यही स्थिति बनी थी तब भी सवाल उठे थे कि भाजपा से निगम नहीं चल पा रहा. तब भी हर दूसरे दिन कहते थे कि पैसा नहीं है, तनख्वाह नहीं दे पा रहे. तब मनोज तिवारी ने वादा किया था कि दिल्ली नगर निगम में अब पैसे की कमी नही होने देंगे और केंद्र से पैसे लाकर निगम चलाएंगे.”

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा ”निगम में इनकी सरकार बने 4 साल हो गए लेकिन केंद्र ने एक रुपए की मदद नहीं की, अब मनोज तिवारी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए, अब उन्हें सांसद बने रहने का कोई हक नहीं है.”

दिल्ली नगर निगम को भंग करने की मांग करते हुए सौरभ भारद्वाज कहते हैं, ”निगम की नौटंकी देखते हुए निगम को 15 साल हो गए, कोर्ट तक में बात साफ हो गई है कि दिल्ली सरकार ने इन्हें जरूरत से ज्यादा पैसा दे दिया है. अब हमारी मांग है कि दिल्ली नगर निगम को भंग किया जाए और तुरंत चुनाव हों, ताकि निगम में अच्छे लोग आएं और निगम सुचारू रूप से चले.”

 
 

Related posts

Top