बच्चा चोर समझकर अर्ध विक्षिप्त महिला को घेरा

बच्चा चोर समझकर अर्ध विक्षिप्त महिला को घेरा
नागल: शुक्रवार दोपहर जोला डिंडोली में एक अर्ध विक्षिप्त महिला को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर घेर लिया, इस दौरान सूचना पर पहुंचीं पुलिस महिला को थाने ले आई और उसके परिजनों को सौंप दिया।
शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे बचीटी निवासी करीब 50 वर्षीय एक अर्ध विक्षिप्त महिला फूलमती घूमते हुए जौलि डिंडोली पहुंच गई ग्रामीणों ने उसे बच्चा चोर समझकर घेर लिया। जिस पर उक्त महिला डरकर गन्ने के खेत में घुस गई। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे अपने साथ ले आई। पूछताछ में उसने बचीटी गांव का जिक्र किया, जिस पर पुलिस ने बचीटी के प्रधान को बुलाकर महिला के बारे में जानकारी ली तथा उसके परिजनों को बुलाकर महिला को उनके सुपुर्द कर दिया।
कुत्ते के काटने से घायल बालक की उपचार के दौरान मौत
नागल करीब 20 दिनों पूर्व कुत्ते के काटने से घायल हुए नंदनपुर निवासी एक 3 वर्षीय बालक की चंडीगढ़ स्थित पीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई।
बीती 11 अगस्त को नंदनपुर व डंघेड़ा में कुत्तों के हमले से करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई थी, जबकि हमले में नंदनपुर निवासी करीब 3 वर्षीय बालक वंशु पुत्र काला कुत्तों के काटने से गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे उपचार हेतु हायर सेंटर भेजा गया था जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। बालक की मौत से घर में कोहराम मचा है।
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे