डुभर किशनपुर में एक 6 वर्षीय बच्ची पर आवारा कुत्तों का हमला

डुभर किशनपुर में एक 6 वर्षीय बच्ची पर आवारा कुत्तों का हमला
गांव डूभर किशनपुर में आवारा कुत्तों द्वारा घायल बच्ची।

तीतरों/सहारनपुर। खेत मे गेहूं काट रहे परिजनों के निकट खेल रही 6 वर्षीय बच्ची आवारा कुत्तों का हमला बच्ची को घसीकर कुत्ते बरसीन के खेत में ले गए शोर गरगुल सुनकर परिजन व आसपास के किसानों ने बड़ी मुश्किल बच्ची को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया।

डुभर किशनपुर ग्राम प्रधान संजील चौधरी ने बताया शिफा पुत्री मुनव्वर डुभर किशनपुर की 6 वर्षीय पुत्री खेत में खेल रही थी वह खेलते खेलते परिजनों से मात्र 100 मीटर की दूरी पर चली गई तभी वहां आवारा कुत्तों का झुंड आ गया कुत्तों ने बच्ची पर हमला कर दिया शिखा को कुत्ते घसीट कर बरसीम खेत में ले गए। शोरगुल की आवाज सुनकर परिजनों मुनव्वर हसन, रामसिंह, मुकेश, तसव्वुर सहित अन्य लोगों ने शोर मचाया बच्ची को जख्मी आस्था परिजनों सीएचसी भर्ती कराया गया।

बताते चलें कि क्षेत्र में लगातार मांसाहारी आवारा कुत्तों द्वारा के बच्चों पर हमला करने की कई वारदात हो चुकी है। गत वर्ष खूंखार कुत्ते गांव ताताहेडी अंतर्गत दो बच्चों की जान भी ले चुके हैं, वहीं गुरुवार को ताताहेडी एक 8 वर्षीय बच्चे पर कुत्तों ने हमला कर घायल कर दिया था क्षेत्र में आवारा कुत्ते करीब आधा दर्जन बच्चों को घायल कर चुके हैं। इस संबंध में जब भी अधिकारियों से बात की जाती है तो हर बार केवल आश्वासन ही मिलता है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे