लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 59 के खिलाफ मुकदमे दर्ज, 70 व्यापारियों को किया नामजद

 

मेरठ में धारा 144 और लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर मंगलवार को अलग- अलग थाना क्षेत्रों में 59 से ज्यादा मुकदमे दर्ज किए गए। जिनमें 70 से ज्यादा व्यापारियों को नामजद किया गया है।

वहीं, गढ़ रोड स्थित मेरठ नमकीन भंडार, कलकत्ता स्वीट्स, मोहन बेकरी, सराफा की दुकान समेत कई दुकानों के बाहर नोटिस चस्पा किए गए। वहीं, बेवजह सड़कों पर निकले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दिन भर में 85 चालान काटे गए। चेतावनी दी गई कि यदि दोबारा घूमते मिले तो मुकदमा दर्ज होगा।

एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह के मुताबिक दुकानें खुली पायी जाने पर नौचंदी में पांच, सदर में 12, लालकुर्ती में नौ, कोतवाली में तीन, ब्रह्मपुरी में सात व कंकरखेड़ा में 11 और मेडिकल थाने में 12 मुकदमे दर्ज किए गए। बुधवार को पुलिस फोर्स के साथ सख्ती को और बढ़ाया जाएगा। शहर के बॉर्डर और मुख्य चौराहों पर आरएएफ लगाई गई है, जोकि पुलिस- प्रशासन के साथ वहां से गुजरने वाले लोगों की चेकिंग कर रही है।

वहीं, परतापुर पुलिस ने बाईपास स्थित टोयोटा शोरूम को भी बंद करा दिया। इंस्पेक्टर परतापुर ने बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर शोरूम के संचालकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

लॉकडाउन का करें पालन
आईजी रेंज प्रवीण कुमार ने बताया कि लॉकडाउन में दूध, परचून और राशन की दुकान के अलावा दूसरी दुकानों के खोलने पर पाबंदी है। इसके बावजूद कई व्यापारियों ने दुकान खोलीं तो उन पर कार्रवाई की गई।

 
 

Related posts

Top