नोएडा: एक कंपनी के 13 कर्मचारियों को कोरोना का संक्रमण, फर्म पर केस दर्ज

 
हाइलाइट्स
  • नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 13 लोगों को कोरोना का संक्रमण, केस दर्ज
  • कंपनी के प्रबंध निदेशक ब्रिटेन गए थे और एक मार्च को लौटे थे
  • गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस के 26 पॉजिटिव मामले सामने आए
  • विदेशी नागरिक ने कंपनी का ऑडिट किया, कंपनी ने स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना नहीं दी

नोएडा
कोरोना वायरस का संक्रमण थमता नहीं दिख रहा है। एक निजी फर्म के कर्मचारियों पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 13 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित करने का संदेह उत्पन्न होने के बाद उस कंपनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। हाल में ही एक विदेशी ने इस कंपनी का दौरा किया था।

कोरोना को लेकर कंपनी के खिलाफ केस दर्ज
अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनुराग भार्गव की शिकायत पर उत्तर प्रदेश महामारी रोग अधिनियम, 1987 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। स्वास्थ्य विभाग ने एक बयान में कहा कि शनिवार शाम को गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस के 27 पॉजिटिव मामले सामने आए, उनमें से 13 ऐसे हैं जिनमें संक्रमण सीज फायर कंपनी से आया।

कंपनी के प्रबंध निदेशक ब्रिटेन गए थे, एक मार्च को लौटे
कंपनी के प्रबंध निदेशक ब्रिटेन गए थे और एक मार्च को लौटे थे। सात मार्च को कंपनी का एक कर्मचारी ब्रिटेन से लौटा था। भार्गव ने कहा, ‘एक विदेशी नागरिक ने 14, 15 और 16 मार्च को कंपनी का ऑडिट किया था लेकिन कंपनी ने स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना नहीं दी। इस कंपनी के 13 लोग और उनके परिवार के सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए।’ कंपनी ने इस संबंध में पीटीआई के फोन कॉल और लाइवचैट का कोई जवाब नहीं दिया।

नोएडा में कोरोना के अब तक 27 मामले
उत्तरप्रदेश में शनिवार तक कोरोनावायरस के 61 प्रकरण सामने आए हैं। इसमें सबसे अधिक नोएडा में 27 लोग संक्रमित लोग मिले हैं। नोएडा के अलावा आगरा के दस, लखनऊ के आठ, गाजियाबाद के पांच, पीलीभीत और वाराणसी के दो-दो लोग हैं और लखीमपुर खीरी, बागपत, मुरादाबाद, कानपुर, जौनपुर, शामली व मेरठ के एक-एक संक्रमित शामिल हैं।

 
 

Related posts

Top